• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रियल कबड्डी लीग - शेखावटी किंग्स और बिकाना राइडर्स के बीच रोमांचक मैच हुआ टाई

Real Kabaddi League - Exciting match between Shekhawati Kings and Bikana Riders tied - Jaipur News in Hindi

जयपुर । एटलेंचर स्पोर्टस द्वारा आयोजित केईआई वॉयर एंड केबल रियल कबड्डी लीग सीजन 2 धीरे धीरे रोमांच के चरम पर पहुंच रहा है। कबड्डी के इस महोत्सव में सभी टीमें अपना दम दिखाने को पूरी तरह बेकरार दिख रही हैं। जैसे लीग आगे बढ रही है प्लेयर्स का आत्मविश्वास भी चरम पर है। वहीं कबड्डी लवर्स की बात करें तो वह तो पूरी तरह कबड्डी के खुमार में डूब चुके हैं। कुल मिलाकर केईआई वॉयर एंड केबल रियल कबड्डी लीग सीजन 2 का खुमार में हर तरफ छाया हुआ है। म्यूजिकल कन्सर्ट से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी और खेल जगत की हस्तियां भी इस लीग में अपनी दिलचस्पी दिखा रही हैं।

शेखावटी किंग्स और बिकाना राइडर्स के बीच रोमांचक मैच हुआ टाई
जोश और जुनून के इस खेल को जयपुरराइट्स जमकर एंजॉय कर रहे हैं। जिसका असर लीग के दूसरे दिन के मैचों में देखने को मिला। जहां पहला शेखावटी किंग्स और बिकाना राइडर्स, दूसरा मुकाबला सिंह सूरमा और अरावली ईगल्स और तीसरा मुकाबला जयपुर जगुआर और मेवाड़ मोन्कस के बीच हुआ। शाम छः बजे से शुरू हुए पहले मुकाबले में शेखावटी किंग्स और बिकाना राइडर्स कोर्ट पर उतरीं। मैच के शुरूआत में ही दोनों टीमों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला। फर्स्ट हाफ में ही शेखावटी किंग्स ने 23 और बिकाना राइडर्स ने 21 प्वाइंट हासिल कर लिये थे। जबकि दूसरे हॉफ में यह टक्कर और कांटे की हो गई। मैच के बढते समय के साथ साथ प्वाइंट भी बराबरी पर चलते रहे, लेकिन अंत में मैच 39-39 की बराबरी के स्कोर पर आकर टाई हो गया। शेखावटी किंग्स को 22 रेड प्वाइंट और बिकाना राइडर्स को 19 प्वाइंट, शेखावटी 17 टेकल प्वाइंट बिकाना को 19 प्वाइंट, शेखावटी 17 टेकल प्वाइंट बिकाना को 15 प्वाइंट मिले। जबकि दोनों टीमों को 5 एक्सट्रा प्वाइंट मिले। गेम के मैन ऑफ द मैच राहुल तोमर रहे।

अरावली ईगल्स ने जबरदस्त वापसी करते हुए मैच पर कब्जा करा
वहीं दूसरे मुकाबले में सिंह सूरमा और अरावली ईगल्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। मैच के शुरूआत से ही सिंह सूरमा भारी पड रही थी। पहले हाफ में जबरदस्त उठापटक के बीच सिंह सूरमा तेजी से आगे बढ रही थी। पहले हाफ में सिंह सूरमा ने अरावली ईगल्स को पीछे छोडते हुए तेजी से 20 प्वाइंट स्कोर कर लिये थे। जबकि अरावली ईगल्स 16 प्वाइंट पर ही थी, लेकिन दूसरे हाफ में अरावली ईगल्स ने जबरदस्त वापसी करते हुए मैच का पासा ही पलट दिया और तेजी से आगे बढते हुए सिंह सूरमा पर जबरदस्त दबाव बनाया और अंत में आते आते सिंह सूरमा को 39 पर पीछे छोडते हुए 41 प्वाइंट स्कोर कर मैच पर कब्जा कर लिया। मुकाबले के मैन ऑफ द मैच अखिल रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Real Kabaddi League - Exciting match between Shekhawati Kings and Bikana Riders tied
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: real kabaddi league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved