• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PKL-7 : तेलुगू टाइटन्स को हराकर बंगाल वॉरियर्स शीर्ष पर

Pro Kabaddi League 7: Bengal pip Telugu Titans 40-39 - Jaipur News in Hindi

जयपुर। बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में बुधवार को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में तेलुगू टाइटन्स (Telugu Titans) को 40-39 से हराकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। बंगाल वॉरियर्स के शीर्ष पर पहुंचने से दबंग दिल्ली की टीम दूसरे नंबर पर खिसक गई है। दिल्ली अपने होमलेग के बाद पहली बार नंबर एक स्थान से खिसकी है।

बंगाल के अब अंक तालिका में 19 मैचों में 73 अंकों हो गए हैं जबकि एक अंक लेने के बाद भी तेलुगू 11वें नंबर पर ही बनी हुई हैं।

इस मैच में बंगाल के लिए जीत के हीरो रहे मनिंदर सिंह, जिन्होंने एक बार फिर सुपर-10 लगाते हुए कुल 17 रेड प्वाइंट्स हासिल किए। डिफेंस में रिंकू नरवाल और बलदेव सिंह को 3-3 टैकल प्वाइंट्स मिले। रिंकू भी डिफेंस में अच्छा कर रहे थे और उन्होंने इस सीजन में अपने 50 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए।

तेलुगू टाइटन्स की तरफ बाहुबली सिद्धार्त देसाई (15 रेड प्वाइंट्स) ने भी सुपर-10 लगाया और कप्तान अबुजार मेघानी ने हाई फाइव लगाते हुए पांच टैकल प्वाइंट्स लिए। बंगाल वॉरियर्स की टीम इस सीजन की पहली टीम बन गई है जिसके दो डिफेंडरों ने 50 टैकल पूरे किए हैं।

प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में बंगाल वॉरियर्स की तेलुगू टाइटन्स पर 16 मैचों में यह 9वीं जीत है जबकि इस सीजन में बंगाल ने तेलुगू को पहली बार हराया है। इन दोनों के बीच खेला गया पिछला मुकाबला टाई रहा था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pro Kabaddi League 7: Bengal pip Telugu Titans 40-39
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pkl 7, प्रो कबड्डी लीग, प्रो कबड्डी 2019, pro kabaddi 2019, pro kabaddi league, maninder singh, bengal warriors, telugu titans, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi

Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved