• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रीमियर हैंडबॉल लीग -24 दिसंबर से शुरू होगी, सभी 33 मैच जयपुर में खेले जाएंगे

Premier Handball League - Starts from 24 December, all 33 matches will be played in Jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। पिंकसिटी इस महीने के आखिर में कुछ आकर्षक खेल देखने के लिए तैयार है क्योंकि प्रीमियर हैंडबॉल लीग (पीएचएल) का उद्घाटन सीजन 24 दिसंबर से जयपुर के सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में शुरू होने जा रहा है।
देश में हैंडबॉल से संबंधित सभी कामकाज देखने वाली संस्था- भारतीय हैंडबॉल महासंघ (एचएफआई) के तत्वावधान में पीएचएल का आयोजन 24 दिसंबर से 10 जनवरी 2021 तक होगी। लीग के पहले सीजन के कार्यक्रमों की घोषणा शनिवार को जयपुर में आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान की गई।
एचएफआई के अध्यक्ष ए.जगनमोहन राव ने पीएचएल लॉन्च से इतर मीडिया से कहा, " भारतीय हैंडबॉल के इतिहास में यह एक महत्वपूर्ण पल होने जा रहा है क्योंकि प्रीमियर हैंडबॉल लीग से इस खेल को अधिक बढ़ावा मिलेगा, जिसने जमीनी स्तर पर काफी प्रगति की है और अब वह पदक जीतने वाले ओलंपिक खेल बनने की महत्वकांक्षा रखता है। महासंघ के रूप में हमारा लक्ष्य न केवल लीग का संचालन करना है, बल्कि इसे एक उत्पाद के रूप में पेश करना है ताकि हैंडबॉल को बढ़ावा मिले और देश में इस खेल का समग्र विकास हो । मुझे विश्वास है कि जयपुर में जो
सुविधाएं मौजूद है, उसके साथ वह एक बेहतरीन मेजबान साबित होगा। लीग के संचालन के दौरान राजस्थान सरकार की तरफ से मिलने वाले समर्थन के लिए हम उनका आभारी हैं।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Premier Handball League - Starts from 24 December, all 33 matches will be played in Jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: premier handball league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi

Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved