• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कौन अंबेडकर? किसी और ने किया ट्वीट और फंस गए हार्दिक पंड्या

Hardik Pandya trapped due to fake twitter account, jodhpur court ordered FIR - Jaipur News in Hindi

जयपुर। जोधपुर की एक अनुसूचित जाति-जनजाति अदालत ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। हार्दिक पर संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर के अपमान का आरोप लगा है। लेकिन, अब इस मामले में नया मोड़ आता नजर आ रहा है। दरअसल, जिस टविटर अकाउंट से अंबेडकर को लेकर ट्वीट किया गया था, वो हार्दिक का नहीं है। यह ट्वीट हार्दिक के फर्जी अकाउंट से किया गया है। हार्दिक पंड्या का ट्विटर अकाउंट @hardikpandya7 है।

लेकिन, कोर्ट के आदेश में जिस ट्वीट का जिक्र है वह @sirhardik3777 से किया गया है। राजस्थान के जोधपुर की एक अदालत ने पुलिस को क्रिकेटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है लेकिन शिकायत की कॉपी में साफ नजर आ रहा है कि ये ट्वीट कभी पंड्या के वेरिफाइड अकाउंट से नहीं किए गए। शिकायत में कहा गया है कि यह ट्वीट @sirhardik3777 अकाउंट से 26 दिसंबर को किया गया था।

पंड्या के खिलाफ याचिका दाखिल करने वाले डी.आर. मेघवाल के मुताबिक पंड्या ने 26 दिसंबर, 2017 को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक टिप्पणी लिखी थी, जिसमें उन्होंने अंबेडकर का अपमानित किया था और दलित समुदाय के लोगों की भावनाओं को आहत किया था। मेघवाल के मुताबिक पंड्या ने ट्वीट किया था, कौन अंबेडकर? वह व्यक्ति जिसने देश के संविधान का ड्राफ्ट तैयार किया या फिर वह जिसे देश को आरक्षण नाम की बीमारी दे दी। पंड्या की इस टिप्पणी के खिलाफ मेघवाल ने याचिका दाखिल की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hardik Pandya trapped due to fake twitter account, jodhpur court ordered FIR
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fake twitter account, jodhpur court ordered fir, bhimrao ambedkar, indian cricketer, hardik pandya, ambedkar tweet, dr bhimrao ambedkar, jodhpur court, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved