• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

खाली भूखण्ड में मिला युवक का शव, हत्या कर शव फैकने की आशंका

Youth body found in empty plaza in Jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। भांकरोटा इलाके में सोमवार दोपहर खाली भूखण्ड में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। मृतक की शिना त नहीं होने पर पुलिस ने शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने हत्या की बात से इंकार नहीं किया है।

एसएसओ बृजभूषण अग्रवाल ने बताया कि दोपहर करीब साढ़े 12 बजे बिन्दायका सिटी में स्थित खाली भूखण्ड में एक युवक की लाश पड़ी मिली। शव मिलने की बात से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआवना किया। एसएफएल टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटा गए। मृतक की शिना त के प्रयास किए, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ए बूलेंस की मदद से एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया। मृतक की उम्र करीब 25 वर्ष है, जिसने पायजमा-शर्ट पहन रखा है। पहनावे से मजदूर जैसा प्रतीत होता है। पुलिस मृतक की शिना त के साथ वारिसान की तलाश कर रही है।

रजाई से ढका था शवबिन्दायका सिटी की मु य सड़क से करीब दौ सौ मीटर अंदर खाली पड़े भूखण्ड पर शव मिला है। मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले है, हालांकि मुंह के आस-पास खुन निकला है। जिस पर कीड़े-मकौड़े लग गए थे। मौका-ए-अलामत में शव रजाई से ढका हुआ था। पुलिस का कहना है कि मौत के कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चल सकेगा। हो सकता है कि अत्यधिक शराब के सेवन करने के बाद वह यहां भूखण्ड पर रजाई ओढ़कर सो गया और उसकी मौत हो गई। वहीं, दूसरी ओर माना जा है कि युवक की कहीं ओर हत्या की गई, जिसके बाद शव को यहां भूखण्ड पर फैंककर रजाई से ढका गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Youth body found in empty plaza in Jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhankrota, monday, the empty plot, a young man, dead, jaipur news, भांकरोटा, सोमवार, खाली भूखण्ड, एक युवक, शव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved