• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आप किसी नेता पर निजी वार नहीं करेगी,बल्कि मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी

You will not personalize any leader but will contest elections on issues - Jaipur News in Hindi

दिल्ली/जयपुर। आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी डॉ कुमार विश्वास ने कहा है कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी बैंक टू बेसिक्स की नीति पर काम करेगी। पार्टी उन मुद्दों पर फोकस करेगी जहां से शुरुआत हुई थी। आप किसी पार्टी पर निजी वार नहीं करेगी। चुनाव पूरी तरह मुद्दों पर लड़ा जाएगा। दिल्ली में दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित आम आदमी पार्टी के केंद्रीय कार्यालय पर शनिवार को आयोजित बैठक में राजस्थान के नवनियुक्त प्रभारी डॉ. कुमार विश्वास ने राजस्थान के कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों से राज्य के संगठन और राजनीतिक गतिविधियों पर चर्चा की।
डॉ कुमार विश्वास ने स्पष्ट किया कि अब प्रदेश संगठन को नए सिरे से खड़ा किया जाएगा और पार्टी में एक साल पूरा करने वाले को ही चुनावी मैदान में उतारा जायेगा।
कुमार विश्वास ने कहा कि संगठन में कार्यकर्ता जोड़ने की क्षमता से ही पद और कार्यभार तय होंगे।
प्रदेश संगठन की रुपरेखा स्पष्ट करते हुए डॉ विश्वास ने कहा कि दिल्ली का वर्चस्ववाद नहीं चलाया जाएगा। कार्यकर्ता ही प्रदेश के फैसलो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। अगले छह महीने कार्यकर्ता जोड़ने और संगठन खड़ा करने पर फोकस किया जायेगा। उसके अगले छह महीनो में प्रदेश के मुद्दों पर आंदोलनात्मक गतिविधियों पर काम होगा और उसके बाद चुनाव की तैयारी होगी ।
इस दौरान पूर्व प्रदेश प्रभारी एवं दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सभी को एकजुटता से चुनावी तैयारियों में जुटने का आह्वान किया। इस बैठक के दौरान दिल्ली विधायक एवं राजस्थान सहप्रभारी नितिन त्यागी ने बैठक का शुभारम्भ किया और राजस्थान मे अब तक की गई सभी गतिविधियों की जानकारी बैठक में रखी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-You will not personalize any leader but will contest elections on issues
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aam aadmi party rajasthan in-charge dr kumar vishwas, rajasthan news, rajasthan hindi news, jaipur news, jaipur hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved