• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में जिंदा जलाई गई महिला शिक्षिका ने अस्पताल में तोड़ा दम

Woman teacher burnt alive in Jaipur dies in hospital - Jaipur News in Hindi

जयपुर । जयपुर के निकट एक गांव में 10 अगस्त को जिंदा जलाई गई एक महिला शिक्षिका की मंगलवार देर रात यहां एसएमएस अस्पताल में मौत हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें नेटिजन्स पुलिस की भूमिका और राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठा रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार घटना जयपुर से करीब 80 किलोमीटर दूर रायसर गांव की है। पीड़ित की पहचान अनीता रेगर (32) के रूप में हुई है, जो वीणा मेमोरियल स्कूल में शिक्षिका थी।

10 अगस्त की सुबह करीब आठ बजे कुछ बदमाशों ने अनीता को घेर लिया, जब वह अपने छह साल के बेटे के साथ स्कूल जा रही थी।

खुद को बचाने के लिए अनीता कालू राम रेगर नाम के शख्स के घर में घुस गई और मदद के लिए 100 नंबर डायल किया। हालांकि पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद आरोपित ने अनीता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

महिला दर्द से कराहती रही तो आसपास के लोग उसके बचाव में आने की बजाय घटना का वीडियो बनाते रहे।

घटना की सूचना मिलते ही महिला का पति ताराचंद अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंचे। अनीता को तब 70 प्रतिशत जली हुई जामवारामगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। सात दिनों तक जिंदगी की जंग लड़ने के बाद मंगलवार रात उसकी मौत हो गई।

सूत्रों के मुताबिक, अनीता ने कथित तौर पर आरोपियों को ढाई लाख रुपये उधार दिए थे। जब उसने पैसे वापस मांगे तो वे उसके साथ गाली-गलौज करने लगे और मारपीट भी की।

मामले में 7 मई को अनीता ने कथित तौर पर रायसर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे आरोपितों का हौसला और बढ़ गया।

ताराचंद ने दावा किया कि आरोपी उसके रिश्तेदार हैं।

सूत्रों ने कहा कि वीडियो 10 अगस्त को मौके पर ही शूट किए गए थे, पुलिस ने लोगों से कहा था कि वे इसे किसी के साथ मामले को साझा न करें। हालांकि, महिला की मौत की खबर आने के बाद वीडियो वायरल हो गया।

पुलिस ने यह भी कहा था कि वे जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे। हालांकि, महिला की मौत के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

एएसपी धर्मेंद्र यादव ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Woman teacher burnt alive in Jaipur dies in hospital
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: woman teacher, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved