• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शराब पार्टी, फोन पर बात करते हुए हाईटेंशन करंट का तार पकड़ा, मौत

Wine party on Roof top, A drunk man caught the High tension current wire, death - Jaipur News in Hindi

जयपुर। छत पर शराब पार्टी के दौरान एक व्यक्ति ने नशे में फोन पर बात करते-करते हाईटेंशन करंट के तार को पकड़ लिया। पलभर में हाई वोल्टेज करंट से जलकर व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक विद्याधर नगर सेक्टर-6 निवासी 33 वर्षीय विपिन कुमार है। घटना बुधवार देर रात 12 बजे टोडी मोड़ के निकट भांडेवाल की ढाणी की है। सूचना पर हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक विपिन के शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद पुलिस ने मृतक के दोस्तों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की जांच में सामने आया कि मकान भैरूराम का था और उसका बेटा सुभाष अपने दोस्त विपिन व अन्य के साथ शराब पार्टी कर रहा था। सुभाष हिस्ट्रीशीटर है। ऐसे में पुलिस विपिन के दोस्तों की भूमिका की भी जांच कर रही है।

थाना प्रभारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि देर रात को टोडी मोड़ स्थित भांडेवाल की ढाणी में स्थित निर्माणाधीन मकान की छत पर विपिन कुमार अपने दोस्त सुभाष, प्रीतम सिंह, पृथ्वी सिंह व हनीफ के साथ शराब पार्टी कर रहा था। मकान की छत के पास हाइटेंशन लाइन गुजर रही थी। शराब पार्टी की दौरान विपिन के पास एक फोन आया तो वह पार्टी से उठकर फोन पर बात करने लगा। इस दौरान विपिन छत के पास से गुजर रहे हाइटेंशन लाइन के तार को छू लिया। इससे विपिन के करंट लग गया। हादसे के बाद घायल विपिन को उपचार के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wine party on Roof top, A drunk man caught the High tension current wire, death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wine party, roof top wine party, caught current wire, death, harmada police station, thana incharge, lakhan singh khatana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved