• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोविंद राष्ट्रपति क्यों बने और आडवाणी क्यों नहीं बने, सीएम गहलोत ने बताया

Why did Kovind become President and why not Advani, CM Gehlot told - Jaipur News in Hindi

जयपुर । मुख्यमत्री अशोक गहलोत ने पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के मुस्लिमों को लेकर दिए गए बयान का बचाव किया, वहीं पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी के राष्ट्रपति नहीं बनने का कारण यहां मीडियाकर्मियों को बता डाला।
जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गहलोत ने कहा कि गुजरात चुनाव के वक्त पीएम मोदी को डर था कि गुजरात में भाजपा चुनाव हार रही है, इसके चलते रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाया, जिससे जातिगत वोट साधे जा सके है। इसके चलते लालकृष्ण आडवाणी राष्ट्रपति बनने से चूक गए।


वहीं मुस्लिमों के एकजुट होने के नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर गहलोत ने बचाव किया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने यह बयान दिया है कि अगर मोदी पीएम बनते है, तो पाकिस्तान के साथ भारत से रिश्ते अच्छे हो सकते है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कभी पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी, राजीव गांधी की उपलब्धि नहीं बताते है। सिर्फ अपने जुमलों का ही गुणगान करते रहते है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Why did Kovind become President and why not Advani, CM Gehlot told
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister ashok gehlot, president ramnath kovind, cabinet minister navjot singh sidhu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved