• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जब उपयुक्त समय आता है, तब संगठन उचित सम्मान देता है - सैनी

When the appropriate time comes, then the organization gives proper respect - Saini - Jaipur News in Hindi

जयपुर । भाजपा से राज्यसभा का टिकट ओबीसी, एसटी या एससी के नाते नहीं बल्कि एक कार्यकर्ता के रूप में मुझे मिला है, और मैंने राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है। यह कहना है कि भाजपा से राज्यसभा उम्मीदवार मदनलाल सैनी का।

राजस्थान विधानसभा में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह वर्गों को बांटकर नहीं देखते है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले वह भाजपा के कार्यकर्ता है। उन्होंने कहा कि 1952 में संघ के कार्यकर्ता थे और फिर भारतीय मजदूर संघ में लंबे वक्त तक रहे। इसके बाद वर्ष 1990 में भाजपा में शामिल हुए। सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने मुझे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को राज्यसभा भेजने का जो निर्णय लिया है, वह भाजपा के समस्त कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए काफी है। उन्होंने कहा कि पार्टी का मेरे पर बहुत बड़ा ऋण है, और पार्टी कार्यकर्ताओं को यह विश्वास रखना चाहिये कि जब उपयुक्त समय आता है तब संगठन उचित सम्मान करता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-When the appropriate time comes, then the organization gives proper respect - Saini
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajan sabha candidate madan lal saini, rajasthan bjp, jaipur bjp, hindi news, news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved