• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

‘वोट मैराथन’ में दौड़े कलक्टर, शत-प्रतिशत मतदान का संदेश दिया

Voted in the Marathon, the Collector gave a message of 100 percent voting - Jaipur News in Hindi

जयपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलक्टर जगरूप सिंह यादव ने शुक्रवार सुबह जिला निर्वाचन कार्यालय जयपुर की ओर से आयोजित ‘वोट मैराथन’ में दौड़ लगाकर शत-प्रतिशत मतदान करने का संदेश दिया। उन्होंने आह्वान किया कि लोकसभा चुनावों में मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करें तथा दूसरों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें।

जिला निर्वाचन अधिकारी जगरूप सिंह यादव ने ‘वोट मैराथन’ के सहभागियों को सम्बोधित करते हुए आमजन से लोकसभा आमचुनाव-2019 में शतप्रतिशत मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान लगातार ऎसे आयोजनों के माध्यम से मतदाता जागरूकता का अभियान चलाकर मतदान सहभागिता के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। इस दौरान ईवीएम और वीवीपैट के माध्यम से मतदान प्रक्रिया के बारे में भी जानकारी दी गई।

अल्बर्ट हॉल के पीछे (दक्षिण द्वार) से प्रारंभ होकर गांधी सर्किल तक तथा गांधी सर्किल से वापस अल्बर्ट हॉल तक पहुंची वोट मैराथन में धावकों के साथ ही बड़ी संख्या में लोगों ने साइकिल एवं मोटर साइकिलों और विंटेज जीपों पर सवार होकर भी हिस्सा लिया। मैराथन समाप्ति के बाद प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे विजेताओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया।

वोट मैराथन को जिला निर्वाचन अधिकारी श्री जगरूप सिंह यादव, जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी और स्वीप प्रभारी डॉ. भारती दीक्षित तथा स्वीप सह प्रभारी श्रीमती रेखा सामरिया ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान बड़ी संख्या में मतदान प्रक्रिया से जुड़े कार्मिक और गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Voted in the Marathon, the Collector gave a message of 100 percent voting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vote marathon, collector, cent percent polling, message, jaipur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
loading...
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved