• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राजस्थान चुनाव में वीरेंद्र सहवाग की एंट्री! दुबई से ट्वीट कर दिया यह जवाब

जयपुर। गेंदबाजों की बेदर्दी से पिटाई करने वाले वीरेंद्र सहवाग भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हो चुके हो, लेकिन वे अपने चुटीले कमेंट्स से आज भी सोशल मीडिया पर चौके-छक्के उड़ाते रहते हैं। वीरू इतने मशहूर हैं कि हर कोई उनका नाम भुनाना चाहता है।

कुछ ऐसी ही कोशिश राजस्थान में 7 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक पार्टी ने की है। दरअसल एक अखबार में छपे राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के इस विज्ञापन में सहवाग का नाम इस्तेमाल किया गया है।

इसमें लिखा गया है कि पार्टी के संस्थापक हनुमान बेनीवाल और सहवाग की मौजूदगी में आसींद-हुरड़ा से प्रत्याशी मनसुख गुर्जर के समर्थन में 29 नवंबर को किसान सम्मेलन आयोजित होगा। इसका खंडन करने के लिए सहवाग ने शनिवार को एक ट्वीट किया। 40 साल के सहवाग ने लिखा कि मैं दुबई में हूं और इन लोगों से मेरा कभी कोई संपर्क नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virender Sehwag clarifies his position with tweet in rajasthan election
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virender sehwag, tweet, rajasthan election, indian opener virender sehwag, election 2018, rajasthanelection2018, sehwag tweet, hanuman beniwal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved