• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वसुंधरा राजे की शक्ति प्रदर्शन यात्रा अब धार्मिक यात्रा तक सीमित

Vasundhara Raje Shakti Demonstration Yatra is now limited to religious pilgrimage - Jaipur News in Hindi

जयपुर । पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा 8 मार्च से निकाली जाने वाली प्रदर्शन यात्रा अब केवल एक धार्मिक यात्रा तक सीमित रह गई है। 8 मार्च को वसुंधरा राजे का जन्मदिन है।

नवीनतम कार्यक्रम के अनुसार, राजे 7 मार्च को सुबह भरतपुर से जयपुर के लिए रवाना होंगी, जहां से वह सड़क मार्ग से जतीपुरा गिरिराज मंदिर और फिर आदी बद्री मंदिर जाएंगी।

वह उसी मंदिर में रहेंगी और 8 मार्च को अपने जन्मदिन पर यहां प्रार्थना करेंगी।

वह अन्य मंदिरों का भी दौरा करेंगी और फिर भरतपुर से हेलीकॉप्टर के जरिए धौलपुर रवाना होंगी।

राजे के एक कट्टर वफादार, प्रताप सिंह सिंघवी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर कहा, "राजे के 69 वें जन्मदिन के अवसर पर उनके स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करने के लिए एक धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रक्रिया में, राजे उक्त क्षेत्र के मंदिरों का दौरा करेंगी और पूजन-दर्शन करेंगी। उनके समर्थक इस कार्यक्रम के दौरान उन्हें शुभकामनाएं देंगे।"

भाजपा के सूत्रों ने पुष्टि की है कि राजे की बहुप्रतीक्षित राजनीतिक यात्रा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की हालिया यात्रा के कारण धार्मिक यात्रा तक सीमित है, जिन्होंने खुले तौर पर नेताओं से आत्म विश्लेषण करने के लिए कहा है।

नड्डा ने यहां एक राज्य कार्यकारी समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी में लंबे समय तक कार्यकाल का आनंद लेने वाले नेता आत्मविश्लेषण करना बंद कर देते हैं।

उन्होंने कहा, "जानबूझकर या अनजाने में, हम सभी मानते हैं कि हम सब कुछ जानते हैं। हालांकि, यह ठहराव की शुरुआत है .. सच्चाई यह है कि हमारी प्रोडक्टिविटी कम हो जाती है।"

उन्होंने कहा था, "मैं यहां सभी से आत्म-विश्लेषण करने का अनुरोध करता हूं। आपकी प्रतिबद्धता, आपकी प्रासंगिकता क्या है? राजनीति एक ऐसी जगह है जहां आपको प्रासंगिक होना चाहिए।"

इससे पहले, राजे की शक्ति प्रदर्शन यात्रा राजस्थान के विभिन्न जिलों में भव्य पैमाने पर आयोजित की जा रही थी। सूत्रों ने कहा कि यात्रा में भाग लेने के लिए एक विशाल काफिला तैयार किया गया था, हालांकि, कार्यक्रम में ऐन मौके पर बदलाव कर दिया गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vasundhara Raje Shakti Demonstration Yatra is now limited to religious pilgrimage
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vasundhara raje, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved