• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजधानी में दो सड़क हादसे, चार लोगों की मौत

Two road accidents in the capital, four people died - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी जयपुर मेें गुरुवार देर रातको दो अलग— अलग सडक हादसों में दो युवतियां समेत चार लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लिया। एक्सीडेंट थाना साउथ पुलिस दोनों हादसों की जांच कर रही है।
पहला हादसा में विधायकपुरी थाना इलाके में स्थित पुलिस कमिश्नरेट के पास गवर्नमेंट प्रेस चौराहे पर गुरुवार रात एक बजे एक ट्रक ने एक स्कूटी सवार दो युवतियों और फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को कुचल दिया। इस हादसे में दो युवतियों सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि फुटपाथ पर सो रहे 2 अन्य लोग घायल हो गए। राहगीरो की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनाक्रम की जानकारी ली। वहीं हादसे के बाद ट्रक छोड़कर भाग रहे चालक को राहगीरों द्वारा पीछा कर पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस के अनुसार एक बेकाबू ट्रक ने गवर्नमेंट प्रेस तिराहे पर पहले स्कूटी को टक्कर मारी, जिस पर दो युवतियां सवार थी। बताया जा रहा है कि दोनों युवतियां किसी कंपनी में काम कर घर लौट रही थी। इसके बाद फुटपाथ पर सो रहे खानाबदोश एक व्यक्ति को कुचल दिया। हादसे में स्कूटी सवार नेहा (20) निवासी मुरलीपुरा,ममता (21) निवासी हरमाडा सहित फुटपाथ पर सो रहे सुरेश(30)निवासी भीलवाड़ा हाल खानाबदोश की मौत हो गई। वहीं गनीमत यह रही कि फुटपाथ पर मृतक सुरेश के बच्चे और पत्नी भी सो रही थी, लेकिन उनकी जान बच गई। वहीं ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे दो अन्य लोगों को भी चपेट में ले लिया, जो गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के शवों को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों का एसएमएस के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। मृतकों के शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द किए गए। प्राथमिक जांच पडताल में सामने आया कि दोनों युवतियां सुबोध कॉलेज में पढती थी और मेकअप आर्टिट कोर्स के लिए कूकस आमेर से आ रही थी। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two road accidents in the capital, four people died
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: accident, jaipur accient, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved