• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवती की हत्या में दो गिरफ्तार, बाढ जंगल में मिला था शव

Two arrested in murder of teenager, Found dead in forest forest - Jaipur News in Hindi

जयपुर। कानोता इलाके में करीब साढ़े चार माह पूर्व बाढ़ जंगल में मिली युवती की लाश मिलने के मामले का पुलिस ने पर्दाफास कर दो हत्यारों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें सात दिन के रिमाण्ड पर सौंपा गया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस आयुक्त आनन्द श्रीवास्तव ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपित गिर्राज मीणा उर्फ फौजी (34) निवासी नौनपुरा जमवारामगढ और कालूराम मीणा (20) निवासी पापड जमवारामगढ को गिरफ्तार किया गया है। बदमाश गिर्राज मीणा के खिलाफ पूर्व में जमवारामगढ में लूट और अवैध शराब तस्करी के प्रकरण दर्ज है और कानोता थाने के टॉप 10 वांछित अपराधियों की सूची में शामिल है।

गिर्राज मीणा सीआरपीएफ में कांस्टेबल के पद पर तैनात था, जो वर्ष 2010 में नौकरी छोड़कर आ गया था। घटनाक्रम के मुताबिक, कानोता निवासी गोपाल ने मामला दर्ज कराया था। उसकी बेटी हीरा मीणा (20) घर पर रहकर पढ़ाई करती थी। 25 दिस बर की रात हीरा बिना बताए कही चली गई। काफी तलाश के बाद भी नहीं मिली। 28 दिसम्बर को उसकी लाश बाढ जंगल में पड़ी मिली। पुलिस ने अपहरण कर हत्या का मामला दर्ज किया।

गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ में सामने आया कि कालूराम मीणा का करीब दो-तीन माह से मृतका हीरा मीणा से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बात का उसके दोस्त गिर्राज मीणा को पता चलने पर उसने हीरा से दोस्ती करवाने की कहा। 25 दिसम्बर को दिन में कालूराम और हीरा की बातचीत हुई। कालूराम ने हीरा को रात को घर के पास राशन डीलर की दुकान पर मिलने बुलाया। मिलने पहुंचने पर कालू मीणा और गिर्राज मीणा उसे बाइक पर बैठाकर खटीको की ढाणी नौनपुरा स्थित कालू मीणा की डीजे दुकान पर ले आए।

गिर्राज मीणा से दोस्ती करने की बात कहकर कालू दुकान के अंदर दोनों को छोड़कर शटर बंद कर अपने दोस्त छोटू योगी के घर जाकर सो गया। दोस्ती करने का गिर्राज की ओर से दबाव बनाने पर हीरा नहीं मानी। जिसके बाद गिर्राज ने उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने और सुबह गांव वालों को इस बारे में बताने की कहने पर गिर्राज ने हीरा मीणा की हत्या कर दी।

जिसके बाद अपनी थार जीप में लाश को बाढ जंगल में डालकर फरार हो गया। अगले दिन सुबह कालू मीणा ने दुकान पर आकर हत्या के साक्ष्यों मिटाने के लिए धोकर साफ कर दिया। हत्यारों का पता चलने पर सोमवार को पुलिस टीम ने मुख्य आरोपित गिर्राज मीणा को दतवास टोंक से और कालू मीणा को आमा मोड नायला से धर-दबोचा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two arrested in murder of teenager, Found dead in forest forest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arrested, two accused youth, flood forest, dead bodies, crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved