• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जलदायकर्मी की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Two accused arrested in connection with murder of Waterworker - Jaipur News in Hindi

जयपुर। मानबाग पंप हाउस से अपनी ड्यूटी पूरी कर घर लौट रहे जलदायकर्मी की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपायुक्त नॉर्थ सत्येन्द्र सिंह ने बताया की गत पीएचईडी में कार्यरत कूकस निवासी कालूराम रैगर 1 फरवरी 2017 को रात्रि करीब 12.30 बजे अपनी ड्यूटी पूरी कर मानबाग पंप स्टेशन से ड्यूटी पूरी कर बाइक से अपने घर जा रहा था। कूकस में रिको क्षेत्र में सीएनजी पंप से करीब 200 फीट पहले कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने हमला कर कालूराम के 8-10 चाकू मारकर घायल कर दिया और फरार हो गए। उसे इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसकी 4 जून को मौत हो गई। इस घटना के संबंध में पुलिस थाना आमेर में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए सहायक पुलिस आयुक्त प्रताप मल कैडिया व थानाधिकारी आमेर नरेन्द्र कुमार को हमलवारों का पता लगाने के निर्देश दिए।

जांच के दौरान मृतक कालूराम रैगर के निकट परिजनों व रिश्तेदारों से पूछताछ की गई एंव किसी रंजिश या अन्य पहलू के संबंध में पूर्ण पङताल की गई, लेकिन रंजिश या व्यक्तिगत मामले का कोई पहलू सामने नहीं आने पर घटना के दिन कूकस रिको क्षेत्र में बाहरी व्यक्तियों के आनेजाने के बारे में जानकारी जुटाई गई। इसमें यह पता चला कि घटना के दिन हुसैन सुल्तानिया प्रत्याशी एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष के चुनाव प्रचार में कुछ बिहार के पढने वाले छात्रों का कूकस क्षेत्र में आना एंव देर रात तक कूकस क्षेत्र में रुकने की बात सामने आई। इस संबंध में एक व्यक्ति मनीष कुमार के मोबाइल नम्बर भी प्राप्त हुए, जिसकी लोकेशन प्राप्त करने पर घटना के वक्त रिको कूकस क्षेत्र में उपस्थिति पाई गई।
इस पर मनीष कुमार (25) निवासी मोहल्ला रामचंद्रपुरा बिहार शरीफ थाना सदर जिला मालदा को उसके दोस्त सीतापुरा जयपुर निवासी मृत्युंजय के घर से और उसके साथी शिवशंकर कुमार सिंह उर्फ डिब्बु (22) निवासी गांव घूमरिया थाना कोईलुवर जिला भोजपुर बिहार हाल गुरुनानक बॉयज हॉस्टल रेलवे फाटक सीतापुरा से पकड़ा गया और उनसे कड़ी पूछताछ की गई।

पूछताछ के दौरान मनीष कुमार के मोबाइल फोन की फोटो गैलेरी की जांच की गई तो घटना के दिन मनीष कुमार का अपने साथियों के साथ ग्रुप फोटो मिला। जिसमें उसके साथी शिवशंकर द्वारा पहना हुआ शर्ट घटनास्थल पर मिले शर्ट जैसा पाया गया। इस पर शिवशंकर से घटना के दिन पहने हुए शर्ट की वर्तमान उपलब्धता के बारे में पूछताछ की गई तो कोई जबाब नही दे पाया। जिससे इस पर पुलिस का शक गहरा गया और सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने अपने 5 साथियों के साथ शराब के नशे में बाइक सवार कालूराम रैगर के साथ बाइक भिडऩे पर कहासुनी व मारपीट करने के दौरान कालूराम रैगर के पेट व शरीर के अन्य हिस्से पर चाकू से 8-10 वार करने और घटना के वक्त कंधे पर रखे हुए खुद के शर्ट का वहीं पर गिर जाने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस वारदात में शामिल बाकी आरोपियों की भी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। दोनों आरोपियों पर पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two accused arrested in connection with murder of Waterworker
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: phed workers murder case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved