• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्म पद्मावती की हमारी वजह से टीआरपी बढ़ी, अब हम चांदी का जूता मारेंगे-श्री राजपूत करणी सेना

TRP increased due to our film Padmavati, now we will hit silver shoe- Mr. Rajput Karani Senna - Jaipur News in Hindi

जयपुर। फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। विवाद के चलते दिसंबर में यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। राजपूत समाज की ओर से लगातार विरोध के चलते फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने उसकी रिलीजिंग डेट को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया।

सेंसर बोर्ड की ओर से दिए सुझाव के बाद फिल्मकार भसंाली ने फिल्म के नाम और साॅग बदलने पर अपनी रजामंदी जता दी। बावजूद इसके करणी ने इस फिल्म को बिल्कुल बैन किए जाने की मांग की है। शुक्रवार को श्री राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने जयपुर स्थित राजपूत भवन में एक प्रेसवार्ता करते हुए किसी भी सूरत में फिल्म को रिलीज नहीं होने देने की धमकी दी है। कालवी ने कहा है कि देश ही नहीं पूरी दुनियाभर में इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देेंगे। उन्होंने कहा है कि राजपूत समाज फिल्म पद्मावती के पूर्ण प्रतिबंध पर अडिग है, भले ही उसमें फेरबदल किया गया हो।

लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा है कि 27 जनवरी को चित्तौड़गढ़ में महाकुंभ आयोजित किए जाएगा। राजपूत करणी सेना ने इस महाकुंभ मेें देशभर के राजपूत समाज बंधुओं को आमंत्रित किया है। पद्मावती के मान सम्मान की रक्षा का संकल्प लेने के लिए पूरे समाज का आह्वान किया है।

श्रीराजपूत करणी सेना के प्रदेशध्यक्ष महिपाल मकराना ने कहा कि हमारी वजह से फिल्म की टीआरपी बढ़ी है। लेकिन अब हम ही चांदी का जूता मारेंगे। उन्होंने कहा कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली विवाद छेड़ कर फिल्म के से करोड़ों रूपये कमाना चाहते है। लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। करोड़ों रूपये कमाने की आड़ में हम पद्मावती के मान सम्मान को क्षति नहीं पहुंचने देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-TRP increased due to our film Padmavati, now we will hit silver shoe- Mr. Rajput Karani Senna
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: film padmavati, silver shoe, shir rajput karani senna, lokendra singh kalvi, rajpoot sabha bhawan, chitoregarh, jaipur news, national news on khas khabar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved