• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में यातायात पुलिस का ‘गोले में रहो’ अभियान की शुरूआत

Traffic Police Begins Campaign Stay in Gole in Jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जयपुर यातायात पुलिस व नगर निगम गे्रटर की ओर से संयुक्त तत्वाधान में अजमेरी गेट स्थित यादगार पर ‘गोले में रहो’ अभियान की बुधवार को शुरूआत की गई। अभियान अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (द्वितीय) राहुल प्रकाश एवं डीसीपी (यातायात) आदर्श सिधु की प्रेरणा एवं निर्देशन में आयोजित किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (यातायात) सतवीर सिंह ने इस अवसर पर कहा कि कोरोना का खतरा लगातार बढता जा रहा है। इसके बचाव के उद्देश्य से लोगों को जागरूक करने के लिए इस अभियान की शुरूआत की गई है।

इसके तहत लोगो को आपस में सामाजिक दूरी बनाते हुए गोले में रहने के लिए प्रेरित किया जाएगा, ताकि कोरोना के संक्रमण से बचाव किया जा सके। आमजन से अपील है कि बाजारों एवं भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर गोले में ही रहें साथ ही मास्क अवश्य पहनें।

नगर निगम ग्रेटर मालवीय नगर क्षेत्र के उपायुक्त सुरेश चौधरी ने कहा कि कोरोना संक्रमण कि स्थिति भयावह होती जा रही है। इस समय कोरोना की वेक्सीन उपलब्ध नहीं है अत: आमजन मास्क पहन कर उचित दूरी बनाये रखते हुए गोले में रहें और हर समय मास्क का उपयोग करें। नगर निगम की ओर से शहर के प्रमुख प्रतिष्ठानों पर गोले बनाये जा रहें है।

लोग गोले में ही खड़े हों। इस अवसर पर लोक कलाकारों की ओर से नुक्कड़ नाटक का प्रदर्शन किया गया। साथ ही यातायात पुलिस की कोरोना जागरूकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया। कार्यक्रम में यातायात पुलिस के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Traffic Police Begins Campaign Stay in Gole in Jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: traffic police, begins, campaign, stay in gole, jaipur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved