• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिना परमिशन निकाली तिरंगा सद्भाव रैली, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Tiranga rally held in jaipur city by youths police lodge FIR against The relly organizers - Jaipur News in Hindi

जयपुर। पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय से बिना परमिशन लिए रविवार को रामनिवास बाग से विधानसभा तक तिरंगा सद्भाव रैली निकाली गई। पुलिस के मना करने के बाद भी रैली निकालने पर लालकोठी थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है।

एसएचओ रायसल सिंह ने बताया कि सुबह करीब पौने 9 बजे पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि रामनिवास बाग स्थित अल्वर्ट हॉल से वाहनों से तिरंगा हाथों में लेकर नारेबाजी करते हुए सैकड़ो लोग रैली निकाल रहे है। सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। रैली आयोजकों को रामनिवास बाग क्षेत्र में रैली व धरने के लिए हाईकोर्ट से आदेशानुसार प्रतिबधित होने का हवाला दिया गया। आयोजनकर्ताओं के समझाइस को दरकिनार कर रैली निकाला शुरू किया। जिसपर पुलिस कमिश्नरेट से भी परमिशन नहीं लेने की बात कहने पर भी रैली आयोजकों ने अनसुनी कर दी। करीब 200 लोगों ने दुपहिया व अन्य वाहनों से अल्बर्ट हॉल से विधानसभा के पास अमर जवान ज्योति तक रैली निकाली।

पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय की बिना परमिशन पर रैली निकालने पर एचएचओ रायसल सिंह की ओर से रैली आयोजक अमित खण्डेलवाल सहित 15 जनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच एएसआई हरबंस सिंह को सौंपी गई है। रैली निकालने वाले स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर शामिल वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर से उसमं सवार लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tiranga rally held in jaipur city by youths police lodge FIR against The relly organizers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tiranga rally in jaipur, tiranga rally in jaipur city by youths, \r\npolice filed a case, jaipur news, rajasthan news, india news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved