• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टाई स्मैशअप 2019 - इन्वेस्टर्स ने राजस्थान के स्टार्टअप्स से किया इंटरेक्ट

Tie Smashup 2019 - Investors interact with Rajasthan startups - Jaipur News in Hindi

जयपुर । राजस्थान के स्टार्टअप्स के लिए खास कार्यक्रम ‘टाई स्मैशअप 2019‘ के पाँचवें संस्करण का आयोजन दुर्गापुरा स्थित एक होटल में किया गया। दो दिवसीय इस आयोजन का पहला दिन वन-ऑन-वन स्टार्टअप डीप डेटिंग के साथ शुरू हुआ जिसमें 24 चयनित स्टार्टअप ने हिस्सा लिया। इस मीटिंग में सभी स्टार्टअप्स ने इन्वेस्टर्स के सामने अपने विचारों व स्टार्टअप स्टोरीज को साझा किया तथा उनके बारें में विस्तार से बताया। पहले दिन के कार्यक्रम में 2500 करोड़ के इन्वेस्टर्स ने राजस्थान के स्टार्टअप्स के साथ इंटरेक्ट किया है।

अपनी तरह के इस अनूठे कार्यक्रम में सभी स्टार्टअप्स को देशभर से आये हुये 14 इन्वेस्टर्स से वन-आॅन-वन मीटिंग के लिये 15 मिनट का समय दिया गया जिसमें पहले 7 मिनट में उन्होंने अपने स्टार्टअप के बारें में बताया तथा बाकी के 7 मिनट में स्टार्टअप्स ने इन्वेस्टर्स को उनके सवालों के जवाब दिये। कार्यक्रम में प्रमुख इन्वेस्टर्स में मुंबई एंजेल्स, रेन, टाई इंडिया एंजेल्स, इंडियन एंजेल्स नेटवर्क, द इन्वेस्टमेंट ट्रस्ट ऑफ इंडिया, यूनिकॉर्न वेंचर्स, स्टार्टअप ओएसिस, लेट्स वेंचर, काइट वेंचर्स, आह! वेंचर्स, लीड एंजेल्स, अर्थ वेंचर फंड, पैसिफिक गेमिंग, की वेंचर्स ने भाग लिया।
टाई राजस्थान के प्रेसीडेंट चिराग पटेल ने बताया कि, डीप डेटिंग कन्सेप्ट में चयनित स्टार्टअप्स को एक छत के नीचे अधिक से अधिक इन्वेस्टर्स से मिलने का मौका प्रदान किया जाता है। स्टार्टअप्स के लिये इस अनूठे कार्यक्रम में हम उभरते एन्टरप्रेन्योर्स के साथ अनुभवी स्टार्टअप संस्थापकों की यात्रा व अनुभव साझा करने के लिये संकल्पित है। हमें यकीन है कि दिग्गजों और हमारे एन्टरप्रेन्योर्स के बीच विचारों के लेन-देन से निकट भविष्य में लाभ जरूर अर्जित होगा। हम यह भी मानते है कि टाई राजस्थान के मेंटर्स और पार्टनर्स ने सभी स्टार्टअप को अच्छी तरह से क्यूरेट किया है जिससे निवेश योग्य विचारों के लिए एक उच्च सफलता अनुपात प्राप्त होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tie Smashup 2019 - Investors interact with Rajasthan startups
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: टाई स्मैशअप 2019, tie smashup 2019, tie rajasthan president chirag patel, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved