• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

थर्ड वीमन्स एडवेंचर मानसून ड्राइव में दिखा महिलाओं का जोश, देखें तस्वीरें

जयपुर। शहर में रविवार को ‘‘थर्ड वीमन्स एडवेंचर मानसून ड्राइव’’ आयोजित की गई। टेढ़े-मेढ़े, पथरीले और कीचड़ से युक्त रास्तों पर वीमन्स ने वाहन चलाकर ऑफ रोड ड्राइविंग को एन्जॉय किया। रोड सेफ्टी अवेयरनेस को लेकर निकाली गई इस एडवेंचर ड्राइव में शहर की करीब 200 महिलाएं शामिल हुईं, जिन्होंने शहर के मार्गों पर लोगों को सड़क पर सावधानी से चलने, वाहनों को नियंत्रित गति में चलाने का संदेश भी दिया। क्लासिक जीप, थार व्हीकल के साथ ही एसयूवी वाहनों की यह ड्राइव एडवेंचर से भरपूर रही।


सुबह 7.30 बजे सिविल लाइन्स स्थित हरिमहल पैलेस से थर्ड वीमन्स एडवेंचर मानसून ड्राइव की शुरूआत हुई। इसमें करीब 80 वाहनों पर महिलाएं सवार थीं, जो जैकब रोड़, अजमेर पुलिया, गवर्नमेंट हॉस्टल, एम.आई. रोड़ होते हुए आगरा रोड़ पर कानोता स्थित अभय निवास पैलेस पहुंची। यहां पार्टिसिपेन्ट्स ने हैरिटेज प्रॉपर्टी पर फोटो शूट भी करवाया। ।

इसमें कई वीमन्स ऐसी थी जिन्होंने पहली बार ऑफ रोड़ ट्रैक पर वाहन का स्टीयरिंग पकड़कर अपने जोश का परिचय दिया, वहीं कुछ महिलाएं प्रोफेशनल जीपर्स के साथ सवारी के रूप में शामिल हुईं।
पहाड़ियों के समीप बारिश के कारण मिट्टी में हुए कटाव ने ऑफ रोड़ ड्राइविंग के जोश को दुगुना कर दिया, जिसमें वीमन्स ने हूटिंग कर अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कीं। । ऑफ रोड़ ड्राइव के दौरान जोशीले जीपर्स ने अपनी व्हीकल्स को मड बाथ भी करवाया, जिसमें उन्होंने चिकनी मिट्टी पर जमा पानी में अपने व्हीकल्स उतारे और पानी के साथ छपाक-छई का आनन्द लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third Women Adventure Monsoon Drive
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: monsoon drive, women adventure, jaipur news, rajathan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved