• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आप के 600 कार्यकर्ताओं की टीम घर-घर जाकर खोलेगी भाजपा और कांग्रेस की पोल

The team of AAP 600 workers have door to door open BJP and Congress - Jaipur News in Hindi

जयपुर। आम आदमी पार्टी के 600 कार्यकर्ताओं की समर्पित टीम पार्टी के प्रथम चरण के चुनावी अभियान में झोटवाड़ा विधान सभा के हर घर, हर द्वार पर पहुंच जनता को कुछ ऐसी बातें बताएगी कि राजस्थान की जनता इसके बाद भूलकर भी भाजपा व कांग्रेस को वोट नहीं देगी। राजस्थान प्रभारी दीपक वाजपेयी ने कहा कि हमारा यह सीक्रेट पहली बार मैं मंच से कार्यकर्ताओं को बता रहा हूं] और राजनीति के इसी अचूक मंत्र से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के चुनावों में 67 सीट जीत कर इतिहास रचा था।

आम आदमी पार्टी की चुनावी रणनीति के चाण्क्य कहे जाने वाले दीपक वाजपेयी ने कहा कि हमारी सबसे बड़ी ताकत सच्चाई है] हम जो कहते हैं वही करते हैं और यही सच्चाई और ईमानदारी ज्यौं की त्यौं हमें जनता के जहन में अच्छी तरह बैठानी है ताकि जनता दिल्ली में हमारी सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को अच्छी तरह समझ सके।

स्मरण रहे कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार ने आम जनता से जुड़े जो कार्य किए हैं वह किसी अचरज से कम नहीं हैं और जनता जब अच्छी तरह यह समझ रही है कि भाजपा और कांग्रेस ने सिवाय लूट के आज तक देश में कुछ नहीं किया है और आम आदमी पार्टी तमाम बाधाओं के बावजूद विकास के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है, यह सच जानते ही जनता आम आदमी पार्टी की नीतियों की कायल हो जाती है। दीपक वाजपेयी ने झोटवाड़ा में कार्यकर्ता के हुजूम को संबोधित करते हुए कहा कि आज भी हमारे देश मे स्वराज का सपना अधूरा है और इसी सपने को पूरा करने का बीड़ा आम आदमी पार्टी ने उठाया है। उन्होंने कहा कि हमारा वोट बैंक किसी जाति धर्म से जुड़ा हुआ नहीं है, बल्कि वो हर व्यक्ति है जो ईमानदार है और देश में ईमानदारी की भावना लाना चाहता है। राजस्थान भी मॉडल तभी बन पाएगा जब ‘आप’ सत्ता में आएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The team of AAP 600 workers have door to door open BJP and Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, jaipur, aap, bjp, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved