• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राज्य सरकार की मंशा है कि कोई भी गांव-ढाणी पेयजल आपूर्ति से वंचित नहीं रहे

जयपुर। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने शुक्रवार को चूरू जिले की सुजानगढ़ पंचायत समिति में जलदाय विभाग के अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों की बैठक लेकर क्षेत्र की पेयजल व्यवस्था की समीक्षा की और पेयजल व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी के इस समय में समुचित पेयजल आपूर्ति अत्यंत महत्वपूर्ण है। राज्य सरकार की भी मंशा है कि कोई भी गांव-ढाणी समुचित पेयजल आपूर्ति से वंचित नहीं रहे। इसके लिए जलदाय विभाग के अधिकारी अधिक सक्रियता के साथ काम करते हुए यह सुनिश्चित करें कि किसी भी गांव-ढाणी के व्यक्ति को पेयजल के लिए अनावश्यक परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी के दौरान प्रत्येक गांव के अंतिम छोर तक पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित की जाये। जिन गांवों में समस्या है तथा समुचित पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित नहीं हो पा रही है तो वहां टैंकरों से पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित की जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The state government intends that no village-building is deprived of proper drinking water supply: Bhanwarlal Meghwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhanwarlal meghwal, state government, village, drinking water, supply, jaipur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved