• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 14

भरतपुर हादसा : शादी की खुशियां मना रहे थे, पर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था...

जयपुर। भरतपुर में विवाह समारोह के दौरान हुए हादसे के बाद केजीबी का रास्ता, जौहरी बाजार निवासी धर्मेंद्र सैनी और भरतपुर निवासी कोमल की शादी की गमगीन माहौल में संपन्न हुई। गमगीन माहौल में बारात विदा होकर जयपुर तो आ गई, लेकिन कोमल की आंखों की खुशियां उसके परिवार में ही रह गईं। इस हादसे में कोमल के मामा बद्री की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों और परिजनों ने बताया कि कोमल के मामा अपनी भांजी की शादी को लेकर बहुत प्रसन्न थे। उन्होंने रीति-रिवाज के अनुसार कोमल की शादी की रस्म निभाने की तैयारियां कर रखी थीं, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। इसके चलते कोमल की शादी की खुशियां उसके परिजनों की चीख-पुकार में दब कर रह गईं। धर्मेंद सैनी ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब बारात नाश्ता करके निकासी निकालने के बाद वापस आने की तैयारी कर रहे थे। धर्मेंद्र बताते हैं कि हादसे के बाद चारों ओर माहौल चीख-पुकार में बदल गया।

नहीं हुई कोई भी रस्म



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The pain of Bharatpur accident : were celebrating marriage, to the Fate was something else approve...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the pain of bharatpur accident, celebrating, marriage, fate, something, else, approve, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved