• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में कमरे के अंदर अंगीठी जलाई, दंपति की मौत

The fire burning inside the room in Jaipur, the couple died - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी के भट्टा बस्ती इलाके में रविवार रात कमरे में अंगीठी जलाकर सोए दंपत्ति की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिए।

एएसआई बाबूलाल ने बताया कि हादसे में बिहार निवासी सलाउद्दीन (32) और उसकी पत्नी निकिता प्रवीण (30) की मौत हो गई। दंपति पिछले 2 सालों से हाउसिंग बोर्ड भट्टा बस्ती में किराए से रह रहे थे और यहां चूड़ी बनाने का काम करते थे।

घटनाक्रम के मुताबिक रात करीब 9:00 बजे दंपत्ति कमरे में अंगीठी जलाकर सो गए। बंद कमरे में अंगीठी से निकले धुंए से बनी कार्बन डाइऑक्साइड गैस से दंपति की दम घुटने से मौत हो गई। रात करीब 10:30 बजे किसी काम से पड़ोसी उन्हें बुलाने गया। अंदर से कोई जवाब नहीं देने पर धक्का देकर गेट को खोला तो कमरे में पति सलाउद्दीन और पत्नी निकिता प्रवीण मृत अवस्था में मिले।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना के बाद दोनों शवों को एंबुलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The fire burning inside the room in Jaipur, the couple died
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: crime news, jaipur crime news, couple died, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved