• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हार की सामूहिक जिम्मेदारी, ठीकरा किसी एक के माथे नहीं - अरुण सिंह

The collective responsibility of defeat is not the forehead of any one - Jaipur News in Hindi

जयपुर । भाजपा भले ही राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनाव हार गई हो, लेकिन अभी तक प्रदेश स्तर के नेता और ना ही राष्ट्रीय नेता हार के सदमे से उबर पा रहे है। बार-बार हार को तकनीकी रूप से कुछ वोटों के अंतर और वोट प्रतिशत का हवाला देकर यह कह रहे है कि यह तकनीकी रूप से हार है।

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि तीनों राज्यों में पार्टी ने अच्छी तरह से चुनाव लड़ा, लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं के मन में यह बात आ रही है कि थोड़ी सी ज्यादा और मेहनत कर लेते, तो शायद जीत सकते थे। हार की जिम्मेदारी के सवाल पर अरुण सिंह ने कहा कि किसी एक नेता की जिम्मेदारी नहीं है, बल्कि भाजपा ने सामूहिक रूप से जिम्मेदारी ली है। अब पार्टी पूरी तरह से लोकसभा चुनाव के मैदान में उतर चुकी है। उन्होंने कहा कि पार्टी राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटें जीतेगी।
उन्होंने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का जनघोषणा पत्र ऐसा है, जिसकी घोषणाएं पूरी नहीं हो सकती है। किसानों की कर्जमाफी अभी तक नहीं हुई है। बेरोजगारी भत्ते का अता-पता नहीं है। स्वाइन फ्लू बेकाबू है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The collective responsibility of defeat is not the forehead of any one
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: national general secretary arun singh, rajasthan bjp, jaipur bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved