• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अजमेर दरगाह के 808वें उर्स पर राज्यपाल कलराज मिश्र की ओर से गुरुवार को पेश की जाएगी चादर

The chadar will be presented on Thursday From Governor Kalraj Mishra on 808th Urs of Ajmer Dargah - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र की ओर से अजमेर के ख्वाजा हजरत मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में 808 वें उर्स के मौके पर गुरूवार को चादर पेश की जायेगी।

बुधवार को यहां राजभवन में राज्यपाल कलराज मिश्र और राज्य की प्रथम महिला सत्यवती मिश्र ने दरगाह पर चढ़ाई जाने वाली चादर और संदेश राज्यपाल के सचिव सुबीर कुमार की मौजूदगी में डाॅ. लोकेश चन्द्र शर्मा को सौंपी।

राज्यपाल के प्रमुख विशेषाधिकारी गोविन्द राम जायसवाल व राज्यपाल के सहायक निदेशक (जनसम्पर्क) डाॅ. लोकेश चन्द्र शर्मा गुरूवार को अजमेर पहुंचकर दरगाह में प्रातः नौ बजे चादर पेश करेंगे। इस मौके पर राज्यपाल के परिसहाय हर्षवर्धन अग्रवाला, विशिष्ठ सहायक ज्ञानचंद जैन और निजी सचिव विवेक शुक्ल मौजूद थे।

राज्यपाल ने सड़क हादसे पर दुःख जताया: राज्यपाल कलराज मिश्र ने बूंदी जिले के लाखेरी में कोटा- लालसोट मेगा हाईवे पर कोटा से सवाईमाधोपुर जा रही लोगों से भरी बस मेज नदी में गिरने से हुई मौतों पर गहरा दुःख जताया है। राज्यपाल मिश्र ने इस हादसे में हुई आकस्मिक मौतों पर संवेदना व्यक्त की। राज्यपाल मिश्र ने दुर्घटना में सभी मृतकों की आत्मा की शांति के लिए परमात्मा से प्रार्थना की है और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
रतन लाल को श्रद्धांजलि: राज्यपाल कलराज मिश्र ने सीकर निवासी हैड कांस्टेबल रतन लाल को श्रद्धांजलि दी है। राज्यपाल मिश्र ने दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के ईश्वर से प्रार्थना की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The chadar will be presented on Thursday From Governor Kalraj Mishra on 808th Urs of Ajmer Dargah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, governor kalraj mishra, ajmer dargah, ajmer dargah 808th urs, khwaja hazrat moinuddin hasan chishti, chadar to be presented on thursday, secretary subir kumar, dr lokesh chandra sharma, bundi accident, bundi bus accident, head constable ratan lal, jaipur news, rajasthan news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved