• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

जयपुर : उपद्रव में बदला दो पक्षों का विवाद, वाहनों में तोड़-फोड़, देखें तस्वीरें

जयपुर। रविवार को चार दरवाजा के पास शिव मंदिर में कांवड़ चढ़ा रहे लोगों पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया था। इसके बाद से क्षेत्र में तनाव था और सोमवार रात यह उग्र हो गया। ईद की त्योहारी शांति उपद्रव में बदल गई। गलता गेट के सामने दिल्ली रोड जाम कर रहे एक पक्ष ने हरिद्वार जा रही बस पर पथराव कर दिया।

उपद्रवियों ने भडक़ाऊ नारे लगाए तो दूसरा पक्ष भी सामने आ गया। उपद्रवियों ने करीब 10 गाडिय़ों पर पथराव कर उन्हें नुकसान पहुंचाया। हिंसा में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। सात पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं। पुलिसबल ने गुस्साई भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ा। इस दौरान हाईवे पर लंबा जाम भी लगा रहा। रामगंज, ट्रांसपोर्ट नगर और गलतागेट क्षेत्र में भारी पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया।

कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के मुताबिक पथराव के बाद सभी थानों से पुलिस बलों को मौके पर भेज दिया गया था। फिलहाल क्षेत्र में शांति है। ईद और श्रावण का आखरी सोमवार होने से चारदीवारी इलाके में पहले से ही भारी पुलिस जाप्ता मौजूद था। किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए राजधानी के कई हिस्सों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tension in jaipur after stone pelting at galta gate, many peoples injured, vehicles broken
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tension, jaipur, stone pelting, galta gate, peoples injured, vehicles broken, rajasthan, hindu muslim, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved