• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान : बूंदी में शिक्षिका ने 6 साल के मासूम को लोहे की छड़ी से पीटा, पानी की टंकी में लटकाया

Teacher beat a 6-year-old innocent with an iron rod in Bundi of Rajasthan - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजस्थान के बूंदी में शारीरिक रूप से अक्षम राजदीप नाम के एक छह वर्षीय मासूम को उसकी शिक्षिका ने बुरी तरह से प्रताड़ित किया और नोटबुक पर जिल्द नहीं चढ़ाने पर लोहे की छड़ी से उसे पीटा। बच्चे को पानी की टंकी में लटकाया गया और वह उसमें फिसल गया, लेकिन उसे तुरंत निकाल लिया गया। ठंड से कांपता पूरी तरह से भीगा मासूम जब अपने घर पहुंचा तो उसके माता-पिता उसे इस हालत में देखकर हैरान रह गए।

इसके तुरंत बाद, उसके पिता कुछ ग्रमीणों के साथ स्कूल गए और शिक्षकों को अंदर बंद कर दिया। बच्चे की कुछ महीने पहले सर्जरी हुई थी और इसलिए वह सीधा चल भी नहीं सकता था।

माता-पिता की शिकायत के बाद अतिरिक्त जिला प्रशासन (एडीएम) ने उन्हें शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। पिता सोनू सिंह ने कहा कि राजदीप ने उन्हें बताया कि उसकी शिक्षिका ने उसे कितनी बेरहमी से डंडे से पीटा था और फिर उसे पानी की टंकी पर लटका दिया था। जब वह पानी की टंकी में गिर गया, तो उसने उसे बाहर खींच लिया।

उन्होंने कहा कि इस तरह की सजा अस्वीकार्य है और इसलिए हमने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है। सदर पुलिस स्टेशन में एएसआई दुर्गाशंकर गौतम ने कहा कि मामले की जांच चल रही है क्योंकि गुरुवार की देर शाम इस संदर्भ में शिकायत मिली थी।

--IANS

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Teacher beat a 6-year-old innocent with an iron rod in Bundi of Rajasthan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, bundi, innocent child of six years, teacher, government school, child hit with iron rod, case registered, police investigation, rajasthan news, jaipur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved