• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बॉलीवुड के लिए करुँगी ऑडिशन देने की तैयारी - सुमन राव

जयपुर। बॉलीवुड से अभी कोई ऑफर नहीं आया है पर मुझे मालूम है कि वहां तक का सफर इतना आसान नहीं होगा मुझे बड़े परदे के लिए खुद को अभी तैयार करना है और मैं आगे ऑडिशंस के द्वारा इंडस्ट्री में कदम रखूंगी, ये कहना था मिस वर्ल्ड 2019 की सेकंड रनर अप और मिस वर्ल्ड एशिया 2019 सुमन राव का।

वें मीट एंड ग्रीट सेशन के तहत सोमवार को होटल दिग्गी पैलेस में मीडिया से रूबरू हुई। इस दौरान सुमन ने राजसमंद से निकल कर मिस वर्ल्ड तक के सफर को साझा किया। जहां उन्होंने बताया कि जयपुर हमेशा से उनके लिए काफी लक्की रहा है, सुमन कहती है कि मैंने अभी मिस इंडिया के ऑडिशन जयपुर में ही दिए थे और आज मैं मिस वर्ल्ड के सफर के बाद जयपुर ही आ पहुंची हूं। मेरी इस शहर से काफी यादें जुड़ी है जिसमें हाल ही मैं प्रिंसेस दीया कुमारी फाउंडेशन से भी जुड़ी हूं। सुमन को पेजेंट में ‘कॉन्टिनेंटल विनर फॉर एशिया’ की उपाधि हासिल की। जून 2019 में, सुमन को मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2019 का ताज पहनाया गया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Suman Rao said, Will prepare to give audition for Bollywood
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur, miss world 2019, second runner up, miss world asia 2019, suman rao, meet and greet session, diggi palace, princess dia kumari foundation, bollywood, jaipur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved