• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

नरेगा का लाभ आमजन तक पहुंचाना राज्य सरकार की अहम प्राथमिकता: उप मुख्यमंत्री

जयपुर। उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि महात्मा गांधी नरेगा योजना का लाभ अधिक से अधिक आम जन तक पहुंचाना सरकार की प्राथमिकता है। वहीं महानरेगा में नियोजित श्रमिकों का समय पर भुगतान सुनिश्चित करना भी हमारा दायित्व है। उन्होंने कहा कि सिरोही और जालोर जिलों में ऎसी सड़कों के विकास कार्य प्राथमिकता से पूरे किए जाएं जिनके कारण सुरक्षित यातायात प्रभावित हो रहा है।

पायलट रविवार को सिरोही में विभागीय कार्यों की समीक्षा बैठक में अधिकारियों और जनप्रतिधियों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिले की रेवदर और आबूरोड सहित जिन पंचायत समितियों में निर्धारित समय पर भुगतान में देरी हो रही है वहां के विकास अधिकारी भुगतान प्रक्रिया में अतिशीध्र तेजी लाएं। इसके लिए उन्होंने मनरेगा कमिश्नर पी सी किशन को सिरोही जिले की विशेष निगरानी और रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि नरेगा श्रमिकों के भुगतान में देरी किसी भी स्तर पर स्वीकार नहीं की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-State Government first priority to reach NREGA benefit to the common man: Deputy Chief Minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deputy chief minister sachin pilot, mahatma gandhi narega scheme, timely payment, development work priority, jaipur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved