• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमित शाह के निर्देश हुए हवा-हवाई, प्रदेश भाजपा नहीं खरीद सकी 100 बाइक

state BJP can not buy 100 bikes - Jaipur News in Hindi

सत्येंद्र शुक्ला

जयपुर । राजस्थान में प्रदेश भाजपा में भले ही बूथ स्तर पर अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए बूथ विस्तारक योजना पर बार-बार जोर दे रही है, लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्देशों के बावजूद अभी तक प्रदेश भाजपा दूर-दराज के क्षेत्रों में जाने वाले बूथ विस्तारकों के लिए मोटरसाइकिलें नहीं खरीद सकी है। यह बात अलग है कि राजस्थान में प्रदेश भाजपा ने जिला कार्यालयों के निर्माण के लिए 25 जिलों में करोड़ों रुपये की भूमि आवंटित करवा ली है, लेकिन मोटरसाइकिलें अभी तक नहीं खरीद सकी है।

आपको बता दे कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक साल पहले यानी 21,22 और 23 जुलाई 2017 में जयपुर में तीन दिवसीय प्रवास किया था। इस दौरान उन्होंने सत्ता संगठन में तालमेल के अलावा पार्टी की बूथ विस्तारक योजना पर जोर दिया था। इसके तहत दूरदराज के क्षेत्र के बूथों पर जाने वाले 100 बूथ विस्तारकों के लिए मोटरसाइकिलें खरीदने के निर्देश भी दिए थे। लेकिन एक साल होने को है, अभी तक राजस्थान भाजपा दूरदराज वाले 100 बूथ विस्तारकों के लिए मोटरसाइकिलें नहीं खरीद सकी है।

प्रदेश भाजपा के कार्यालय प्रभारी सोहनलाल ताम्बी ने खास खबर डॉट कॉम को बताया कि अभी तक प्रदेश भाजपा के स्तर पर मोटरसाइकिलें खरीदने को लेकर कोई पहल नहीं की गई है। वहीं बूथ विस्तारकों को ट्रेनिंग देने के लिए पिछले एक वर्ष में कई कार्यक्रम हो चुके है। लेकिन अजमेर, अलवर लोकसभा उपचुनाव और मांडलगढ़ विधानसभा उपचुनाव में बूथ विस्तारक योजना हो, या पन्ना योजना हो, कहीं भी असर नहीं दिखा सकी है। प्रदेश भाजपा को विश्वास है कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की यह बूथ विस्तारक योजना बहुत की कारगर सिद्ध होगी।
वहीं मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी भी मेरा बूथ मेरा गौरव नाम से कार्यक्रम चला रही है। कांग्रेस पार्टी में अभी तक मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम शनिवार तक 70 विधानसभा क्षेत्रों में हो चुके है, और यह 200 विधानसभा क्षेत्र में आयोजित होने है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-state BJP can not buy 100 bikes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: state bjp in rajasthan bjp national president amit shah, rajasthan bjp, jaipur bjp, rajasthan election, vidhansabha chunav-2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved