• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्टोरी टेलिंग सेशन से बच्चों के चेहरे पर आई मुस्कान

Smile on the faces of children from Story Telling Session - Jaipur News in Hindi

जयपुर। भगवान महावीर कैंसर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में शुक्रवार को स्टोरी टेलिंग सेशन आयोजित किया गया। कैंसर केयर (महिला प्रकोष्ठ) और जवाहर कला केन्द्र के सहयोग से आयोजित इस सेशन का आयोजन कैंसर का उपचार करवा रहे बच्चों के लिए किया गया। कार्यक्रम में बच्चों को कई अलग-अलग स्टोरी सुनाई गई जिससे इन बच्चों के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई।

सेशन के दौरान दिल्ली के स्टोरी टेलर कपिल पांडे ने बच्चों को टुनटुन चिड़िया की कहानी सुनाई, इस म्यूजिकल स्टोरी का बच्चों ने खूब आनंद उठाया। दिल्ली के कपिल पांडे जवाहर कला केन्द्र में शनिवार से आयोजित होने वाले दो दिवसीय ‘बुकरू चिल्ड्रंस लिट्रेक्चर फेस्टिवल’ में भाग लेने के लिए जयपुर आए हुए है। गौरतलब है कि चिकित्सालय की ओर से कैंसर का उपचार करवा रहे बच्चों के लिए समय-समय पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। इन कार्यक्रमों के जरिए बच्चों का मनोरंजन किया जाता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Smile on the faces of children from Story Telling Session
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mahavir cancer hospital and research center, cancer care women cell, jawahar kala center\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved