• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सात बीघा भूमि पर अवैध काॅलोनी बसाने का प्रयास किया विफल

Seven bighas land tried to settle illegal colony failed - Jaipur News in Hindi

जयपुर। जयपुर विकास प्राधिकरण प्रवर्तन दस्ते ने कार्रवाई करते हुए ग्राम मोटू का बास तथा ग्राम महापुरा में करीब सात बीघा भूमि पर अवैध काॅलोनी बसाने के लिए बनाई गई सड़कों को खुर्द-बुर्द कर अवैध काॅलोनी बसाने का प्रयास विफल किया। साथ ही अन्य स्थानों से अवैध निर्माण ध्वस्त किये गये।
जेडीए पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने बताया जेडीए जोन-13 में ग्राम मोटू का बास में तीन बीघा खातेदारी भूमि पर अवैध काॅलोनी बसाने के लिए मोर्ररम की सडके डाल ली गई थी जिन्हें जेसीबी की सहायता से खुद-बुर्द की गई। इसी तरह जोन-11 में ग्राम महापुरा में खसरा नं. 872 में करीब चार बीघा खातेदारी भूमि पर अवैध काॅलोनी बसाने के लिए ग्रेवल सड़के डाल ली गई थी जिन्हें जेसीबी से खुद-बुर्द कर अवैध काॅलोनी बसाने के प्रयास को विफल किया गया।
उन्होंने बताया कि जोन-2 में विद्याधर नगर क्षेत्र में जैम्स काॅलोनी प्लाट नं. 12 के मालिक द्वारा सड़क सीमा में दीवार व चबुतरे तथा जोन-8 में गोपालपुरा बाईपास पर नारायण सागर विस्तार योजना में पार्क की भूमि पर अवैध रूप से एक कमरे का निर्माण कर लिया गया था जिन्हें जेसीबी की सहायता से ध्वस्त किया गया। इसी तरह जोन-7 में अजमेर रोड पर गिरधारीपुरा कच्ची बस्ती में सरकारी भूमि पर लेट-बाथ बनाकर किये गये अतिक्रमण को जेसीबी से ध्वस्त किया गया।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Seven bighas land tried to settle illegal colony failed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur development authority, enforcement squad\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved