• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जेडीए में आमजन से जुडी सेवाएं दोबारा शुरू

Services related to common people resumed in JDA - Jaipur News in Hindi

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशानुरूप जेडीए द्वारा कार्य करते हुए लॉकडाउन के कारण आमजन से जुडी पट्टा, नाम हस्तांतरण एवं एकमुश्त लीज सेवाओं को बुधवार से पुनः सुचारू रूप से शुरू कर दिया है। बुधवार को जेडीए के नागरिक सेवा केंद्र में 14 पट्टों की फाईलों के लिए पंजीकरण किया गया।
जयपुर विकास आयुक्त टी. रविकांत ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशानुरूप कोविड-19 के घोषित लॉकडाउन के कारण आमजन से जुडी अस्थाई रूप से स्थगित की गई सेवाओं को राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाईजरी की पालना करते हुए बुधवार से दोबारा शुरू कर दिया गया है।
उन्होंने बताया कि जेडीए के नागरिक सेवा केंद्र में पट्टा, नाम ट्रांसफर एवं एक मुश्त लीज जैसे प्रकरणों के लिए बुधवार कोविड-19 से सुरक्षा एवं बचाव के लिए राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाईजरी की पालना करते हुए बुधवार से शुरू किया गया है।

उन्होंने बताया कि जेडीए के नागरिक सेवा केंद्र में पट्टा, नाम ट्रांसफर एवं एक मुष्त लीज की सेवाओं में ऑनलाईन आवेदन करने वाले आवेदकर्ताओं द्वारा काउनसलिंग एवं दस्तावेज जांच कराने के लिए सोषल डिस्टेनसिंग के साथ मास्क पहनकर राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाईजरी का पालन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बुधवार को जेडीए के जोन-8 की आवासीय योजनाओं में 14 पट्टों की फाईलों का पंजीकरण किया गया है एवं 15 आवेदकोंं ने बैंक में राषि जमा कराने हेतु जेडीए चालान केंद्र में चालान जारी करवाएं है।

जयपुर विकास आयुक्त टी. रविकांत ने बताया कि कोविड-19 से बचाव एवं सुरक्षा के लिए जेडीए परिसर को दो पारियों में सेनेटाईज किया जा रहा है। साथ ही जेडीए में सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा सोषल डिस्टेनसिंग के साथ मास्क पहनकर राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाईजरी की पूर्णरूप से पालन किया जा रहा है। वहीं जेडीए में 50 प्रतिषत स्टाफ की उपस्थिति के साथ आमजन से जुडे प्रकरणों के अन्य प्रकरणों का तत्परता से निस्तारण किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Services related to common people resumed in JDA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jda, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved