• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जनता ने लगाई कांग्रेस सरकार के कुशासन पर मोहर: डाॅ. सतीश पूनिया

satish poonia said, People put a stamp on the misrule of the Congress government - Jaipur News in Hindi

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने कहा है कि नगर पालिका/नगर परिषद के उपचुनाव के बाद आए चुनाव परिणाम में कांग्रेस की करारी हार हुई है और प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के कुशासन पर मोहर लगाई है। जबसे कांग्रेस राजस्थान में सत्ता में आई है, तबसे राजस्थान के विकास का पहिया वापस पीछे की ओर घूम गया है।
राजस्थान के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री दिल्ली दरबार में ही हाजरी लगाने में व्यस्त रहते है। प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है, सरकार के मंत्री बेशर्मी से भ्रष्टाचारियों के बचाव में खुलकर बयान दे रहे हैं, किसान सुसाईट नोट लिखकर आत्महत्या कर रहे हैं, महिलाएं ना घर में सुरक्षित है, न बाहर सुरक्षित है, दलितों पर अत्याचार की घटनाओं में 50 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।
डाॅ. पूनिया ने कहा कि कांग्रेस की हठधर्मिता का आलम यह है कि मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को राजस्थान में लागू नहीं किया जा रहा है, सीएए और एनपीआर के राष्ट्रीय हित जैसे मुद्दों पर भी कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। उसी का परिणाम है कि इन निकाय उपचुनाव में प्रदेश की जनता ने उनको आईना दिखा दिया है और भाजपा के पक्ष में विश्वास जताया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-satish poonia said, People put a stamp on the misrule of the Congress government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, bjp state president dr satish poonia, amer mla dr satish poonia, satish poonia, state government, ashok gehlot government, \r\nchief minister ashok gehlot, municipality, city council, by-election, modi government, caa and npr, congress government, jaipur news, rajasthan news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved