• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

व्यंग्य नाटक - इंडियन वाइफ वर्सेज यमराज का सफल मंचन

Satire drama - successful staging of Indian Wife vs Yamraj - Jaipur News in Hindi

जयपुर । नेटथेट नेकस्ट ऐरा थियेटर के मंच पर मनोज स्वामी द्वारा निर्देशित और नीरज सरना लिखित व्यग्य नाटक इण्डियन वाइफ वर्सेज यमराज का सफल मंचन किया गया।

नेटथियेट के वरिष्ठ रंगकर्मी राजेन्द्र शर्मा "राजू" ने बताया कि प्रस्तुत नाटक में यम लोक में नये भर्ती हुए यमदूत एक आत्मा को लेने आते है, लेकिन पत्नी के आजाने के कारण यम अपना समय चूक जातें है और खुद ही फंस जाते है। जहॉ शानदार प्रस्तुति से नाटक में रोचकता पैदा होती है, वहीं पति और यमराज के बीच के संवाद हास्य पैदा करते है और कॉर्पोरेट सेक्टर में नये कर्मचारियों की समस्या व्यग्य के माध्यम से बडी सहजता से दर्शाया गया।
नाटक में यम मनोज स्वामी, पति जितेन्द्र शर्मा और पत्नी रीचा पालीवाल ने अपने संवाद अदायगी से दर्शकों को बांधे रखा। संगीत राज साउण्ड तथा प्रकाश व्यवस्था विष्णु कुमार जांगिड की थी। मंच एवं संगीत संचालन अंकित नोनू।

राजू ने ये भी बताया कि नेटथेट का मंच इस संक्रमण काल में कलाकारों और दर्शकों के लिये संजिवनी की तरह काम कर रहा है। जिसकी अवधारणा रंगकर्मी अनिल मारवाड़ी की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Satire drama - successful staging of Indian Wife vs Yamraj
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: drama, jaipur news, jaipur hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved