• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पद्मावत देखने के लिए भंसाली ने करणी सेना को लिखा पत्र, कालवी ने बताया नौटंकी

जयपुर। सुप्रीम कोर्ट की ओर से संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के रिलीज की हरी झंड़ी मिल जाने के बाद राजस्थान में राजपूत समाज में उबाल नजर आ रहा है।

फिल्म को लेकर संजय लीला भंसाली ने श्री राजपूत करणी सेना समेत तमाम राजपूत संगठनों को फिल्म दिखाने का पत्र भेजा है, लेकिन विरोध के बीच श्री राजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने राजधानी जयपुर में प्रेस कांन्फ्रेस के दौरान इसे पूरा ढकोसला करार दिया है।

प्रेस वार्ता के दौरान कालवी ने कहा कि फिल्म रिलीज होने की तारीख तय होने के बाद भंसाली ने राजपूत करणी सेना को पत्र भेजा है। उन्होंने कहा है कि जब फिल्म रिलीज होने वाली है तब भंसाली फिल्म देखने के लिए पत्र भेजकर नाटक कर रहे हैं। उन्होंने इसे भंसाली का पूरा नाटक करार दिया हैं। कालवी ने मीडिया के सामने कहा कि यह पत्र आग लगाने लायक है और आग के हवाले ही करेंगे।

उनका कहना है कि हमने 9 इतिहासकारों को फिल्म दिखाने के लिए कहा था। लेकिन भंसाली ओर से महज तीन जनों को ही फिल्म दिखाई है बाकि को छोड़ दिया है। साथ ही जिन इतिहासकारों को फिल्म दिखाई गई उनकी राय को भी दरकिनार किया गया है, ऐसे में उन्होंने 6 इतिहासकारों को फिल्म दिखाने के लिए कहा है। मीडिया से बातचीत में कालवी ने कहा है कि फिल्म को पूरी तरह बैन किया जाए। रिलीज किया गया तो उनका विरोध जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sanjay leela bhansali sent letter to Karani sena to watch movie Padmavat, Kalvi said its all drama
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanjay leela bhansali, karani sena, movie padmavat, lokendra singh kalvi, jaipur hindi news, rajasthan hindi news, jaipur hindi khabar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved