• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

रैली फॉर रिवर: अभियान से मिसकॉल देकर कोई भी जुड़ सकता है- सद्गुरु जग्गी

जयपुर। ईशा फाउंडेशन के सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने कहा कि रैली फोर रिवर के द्वारा वे भारत के आम नागरिकों को भूमि एवं जल की महती आवश्यकता एवं संरक्षण का संदेश देकर एक अभियान से जुड़ने को प्रेरित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत का कोई भी नागरिक 8000980009 पर मिसकॉल देकर इस अभियान से भावनात्मक रूप से जुड़ सकता है। इसी मिसकॉल के आधार पर हमें उनकी भावनात्मक ताकत के जरिये अभियान को सफल बनाने में सहायता मिलेगी। उन्होंने कहा कि राज्य एवं केन्द्र सरकार को हमें यह बात बतानी होगी कि हमें भूमि एवं जल के संरक्षण की आवश्यकता है जिससे उन्हें यह मालूम हो कि हम अपने बच्चों के भविष्य के प्रति कितने चिंतित हैं।

उन्होंने कहा कि अभियान के द्वारा वर्षा जल के संरक्षण के साथ साथ प्रकृति के संरक्षण के लिये वृक्षारोपण भी आवश्यक है। उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गॉधी का उदाहरण प्रस्तुत करते हुये कहा कि एक मुट्ठी नमक से गॉधी यात्रा की प्रेरणा लेकर अंग्रेजों को भारत से बाहर भगा दिया।

आगे.. प्रयास से लौटेगी 50 साल पुरानी स्थिति


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sadguru Jaggi Vasudev said Anyone can join the Rally Four River campaign by giving a misscall
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rally for river campaign, anyone can join rally four river, isha foundation, sadguru jaggi vasudev, misscall no 8000980009, rally for river no 8000980009, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved