• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रियल कबड्डी लीग - जोधाना वारियर्स ने मेवाड़ मॉन्क्स को दी मात

Real Kabaddi League - Jodhana Warriors beat Mewar Monks - Jaipur News in Hindi

जयपुर, । एटलेंचर स्पोर्टस द्वारा आयोजित केईआई रियल कबड्डी लीग के सीजन 2 को कबड्डी लवर्स फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट कर रहे है। पांचवे दिन भी मैच के दौरान म्यूजिकल स्टेज शो की लाइव परफोर्मेंस का दर्शकों ने जमकर एंजॉय उठाया। लीग के पांचवे दिन 4 रोमांचक मुकाबले हुए जिसमे पहला मुकाबला चंबल पाइरेट्स और शेखावाटी किंग्स के बीच हुए जिसमें दोनो टीमों के बीच रोमांच और पावर गेम देखने को मिला। चंबल ने शेखावाटी को 1 पॉइंट्स से हरा दिया। मैच का फाइनल स्कोर चंबल 31 शेखावाटी 30 रहा। मैच के मैन ऑफ द मैच हर्ष रहे। चंबल पाइरेट्स ने मैच में 13 और शेखावाटी किंग्स ने 09 रेड डाली, चंबल और शेखावाटी ने 13-13 टैकल पॉइंट्स हासिल किए। चंबल पाइरेट्स ने मैच में 04 और शेखावाटी किंग्स ने 02 आल आउट पॉइंट्स प्राप्त किया। वहीं दोनो टीमों ने कुल 07 एक्स्ट्रा पॉइंट्स हासिल किए।

दिन के दूसरे मैच में जोधाना वारियर्स और मेवाड़ मॉन्क्स के बीच हुए मुकाबले में मैच के शुरुआत से ही दोनो टीमें एक दूसरे पर भारी पड़ने की कोशिश करती दिखाई दी। इस मैच में टीम मेवाड़ के रेडर जतिन ने दो सुपर राइड - पहली पहले हाफ के 9वें मिनट में 4 पॉइंट्स हासिल किये और दूसरी दूसरे हाफ के 16वें मिनट में भी 4 पॉइंट्स (3 पॉइंट्स और 1 बोनस पॉइंट्स) दर्ज की। दूसरे हाफ के 4वें मिनट में मेवाड़ के सुमित ने सुपर टैकल कर स्कोर 30-37 कर दिया। दूसरे हाफ के 15वें मिनट में जोधाना के दिनेश ने सुपर टैकल कर 3 पॉइंट्स दर्ज। जोधाना वारियर्स ने मेवाड़ मॉन्क्स को 06 पॉइंट्स से हरा दिया। मैच के मैन ऑफ द मैच दिनेश रहे। मैच का फाइनल स्कोर जोधाना 60 - मेवाड़ मॉन्क्स 54 पर रहे। जोधाना ने मैच में 34 और मेवाड ने 35 रेड डाली। रेड पॉइंट्स में जोधाना 25 और मेवाड 26 पर रहे। जोधाना 10 और मेवाड 9 टैकल पॉइंट्स के साथ आगे पीछे रहे। जोधाना ने मैच में 1 और मेवाड ने 2 सुपर राइड प्राप्त की।

दिन के तीसरे मैच में सिंह सूरमा और जयपुर जगुआर के बीच हुए मुकाबले में आक्रमक खेल देखने को मिला। दोनो टीमों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन का शानदार नमूना पेश करते हुए मुकाबले के अंत तक दर्शकों को बांधे रखा। मुकाबले मैं जयपुर जगुआर ने तीसरी जीत के साथ सिंह सूरमा को करारी शिकस्त देते हुए 3 पॉइंट्स से मुकाबला जीत लिया। जयपुर जगुआर ने 34 पॉइंट्स स्कोर किया, वहीं सिंह सूरमा को 31 पॉइंट्स पर संतोष करना पड़ा।

दिन के आखरी मैच में अरावली ईगल्स और शेखावाटी किंग्स के बीच हुए जबरदस्त मुकाबले मैं दोनो टीमों ने कोर्ट पर आक्रमक खेल का प्रदर्शन किया। मैच के शुरुआत मैं 11 पॉइंट्स से आगे चल रही अरावली को पीछे छोड़ते हुए शेखावाटी किंग ने मैच का पासा पलट दिया । पहले हाफ मैं भारी पड़ रही अरावली को शेखावाटी ने पीछे छोड़ते हुए 41 पॉइंट्स हासिल कर 7 पॉइंट्स के फासले से अरावली को 33 पॉइंट्स पर बांधे रखने की कोशिश की। शेखावाटी किंग्स के ही लक्ष्य सिंह ने 3 सुपर रेड मारकर टीम को जीत का मजबूत दावेदार बना दिया और अंतिम क्षणों में शेखावाटी ने 52 पॉइंट्स के साथ मैच जीत लिया। जबकि अरावली ईगल्स को 37 पॉइंट्स के साथ हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Real Kabaddi League - Jodhana Warriors beat Mewar Monks
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: real kabaddi league, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved