• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राठौड़ का बयान, राहुल गांधी ने अशुभ दिन रोड शो और जनसभा की

Rathore statement, Rahul Gandhi inauspicious day roadshow and public meeting - Jaipur News in Hindi

जयपुर । प्रदेश के ग्रामीण विकास पंचायती राज मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा और रोड शो को फ्लॉप शो बताया है। प्रदेश भाजपा मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता में राठौड़ ने कहा कि राहुल गांधी की रामलीला मैदान में जो सभा आयोजित की गई, वह सीएम वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान एक विधानसभा क्षेत्र में होने वाले कार्यक्रम के बराबर थी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दिग्गजों ने रामलीला मैदान चुनकर अपनी राजनीतिक हार मान ली है और अगर हिम्मत होती तो, अमरूदों के बाग में राहुल गांधी की जनसभा आयोजित करवाते। राठौड़ ने यह भी कहा कि शास्त्रों के मुताबिक आज अमावस्या का दिन है और अशुभ दिन राहुल गांधी का रोड़ शो और जनसभा प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने करवाई है।

इस प्रेसवार्ता में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि राहुल गांधी की जनसभा को देखकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में निराशा पैदा हुई है। उन्होंने कहा कि राजस्थान गौरव यात्रा का पहला चरण सम्पन्न हो चुका है, लेकिन इस दौरान जो जनसैलाब उमड़ा, वह यह बताने के लिए काफी है, राजस्थान में सीएम वसुंधरा राजे के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जनकल्याणकारी कार्य किए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rathore statement, Rahul Gandhi inauspicious day roadshow and public meeting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rural development panchayati raj minister rajendra rathod, state bjp president madan lal saini, jaipur bjp, rajasthan bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved