• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पीएम मोदी के रेड़ राज से राजस्थान डरने वाला नहीं - सुरजेवाला

Rajasthan is not afraid of PM Modi raid rule - Jaipur News in Hindi

जयपुर । कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आरोप लगाया है कि जब पीएम मोदी और उनकी सरकार के सारे हथकंडे फैल हो गए, तो आज एक बौखलाई हुई केन्द्रीय भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े भाईअग्रसेन गहलोत के घर बुधवार सुबह से ही ईडी भेज कर छापेमारी शुरु कर रखी है।
उन्होंने पत्रकारों से कहा कि याद करिए, जैसे ही राजस्थान में भाजपा का चुनी हुई सरकार को गिराने का षड़यंत्र शुरु हुआ तो 13 जुलाई, 2020 को इंकम टैक्स और ईडी के छापे मापे गए, कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा पर, धर्मेंद्र राठौड़ पर और फेयरमोंट होटल के मालिक रत्न शर्मा पर डराने का, धमकाने का, दबाने का, कुचलने का प्रयास किया गया। जब उन्हें लगा कि वो इस षड़यंत्र में वो कामयाब नहीं होंगे । तो फिर उन्होंने 20 और 21 जुलाई, 2020 को इंकम टैक्स और ईडी के बाद सीबीआई भेज दी। हमारी एक विधायिका साथी जिन्होंने खेल के क्षेत्र में देश का और राजस्थान का नाम रोशन किया, कृष्णा पुनिया जी से 20 और 21 जुलाई, 2020 को जबरन सीबीआई की टीम भेज कर जांच करवाई गई। 20 और 21 जुलाई, 2020 को सीबीआई द्वारा उनसे पूछताछ की गई। सब जानते हैं कि सीबीआई की ये 20 और 21 जुलाई की कृष्णा पुनिया जी से पूछताछ दिल्ली में बैठे हुकमरान और निरंकुश शासकों का विधायकों पर दबाव डालने का एक हथकंडा था। इसके बाद कल 21 जुलाई, 2020 को सीबीआई मुख्यमंत्री गहलोत के ओएसडी देवाराम को पूछताछ के लिए बुलाती है। जब इन सारे हथकंडों में फ़ैल हो गए, तो फिर आज 22 जुलाई को अग्रसेन गहलोत, जिनका कसूर केवल इतना है कि वो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े भाई हैं, ना वो राजनीति में हैं, ना उनका राजनीति से कोई सरोकार, आज उनके घर पर सुबह से केन्द्रीय सशस्त्र बल लगाकर ईडी की रेड़ कर रहे हैं। सीआरपीएफ और बीएसएफ को वो साथ लेकर आए। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने इस देश में रेड़ राज पैदा किया हुआ है। इस रेड़ राज से राजस्थान डरने वाला नहीं। आपके रेड़ राज से, आपकी ईडी, आपके इंकम टैक्स, आपकी सीबीआई, जो भाजपा के अग्रिम संगठन हैं, जब सब कुछ फेल हो जाता है, जब पार्टी फेल हो जाती है, जब भाजपा का नेतृत्व फेल हो जाता है, तो ईडी, सीबीआई, इंकम टैक्स आगे आ जाते हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राजस्थान के बहादुर विधायक डरने वाले नहीं। आपकी रेड़, सीबीआई, ईडी और इंकम टैक्स इसकी धमकी से कोई और डर गए होंगे, दूसरे प्रांतो में किसी और को आपने डरा लिया होगा, परंतु ना राजस्थान की 8 करोड़ बहादुर जनता डरने वाली, ना अशोक गहलोत और कांग्रेस के विधायक डरने वाले हैं और ना हमारी सरकार अस्थिर होने वाली है। आपके अंदर जितनी ताकत है, जितनी हिम्मत है, जितना और जुल्म करना है, जितना और गैर कानूनी कार्य करने हैं, वो करिए, परंतु हम डरेंगे नहीं, क्योंकि आपने राजस्थान के स्वाभिमान को चुनौती दी है और राजस्थान ने स्वाभिमान की रक्षा के लिए, देश की रक्षा के लिए पहले भी, आज भी और आगे भी, सदैव कुर्बानी दी है। प्रजातंत्र की रक्षा के लिए हम अपने मार्ग पर अटल खड़े रहेंगे, घबराने वाले नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajasthan is not afraid of PM Modi raid rule
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm ashok gehlot, pm narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved