• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हाईकोर्ट ने एसीएस यूडीएच, जेडीसी व निगम कमिश्नर को किए अवमानना नोटिस जारी

जयपुर। राजस्थान हाईकोर्ट ने नगरीय विकास विभाग के एसीएस पीके गोयल, जेडीसी वैभव गालरिया, निगम कमिश्नर मोहनलाल यादव को अवमानना नोटिस जारी किया है। हाई कोर्ट ने नोटिस जारी कर अफसरों से पूछा है कि सड़कों पर गड्‌ढे दूर करने और आवारा पशुओं को हटाने के लिए कोर्ट के आदेशों की पालना क्यों नहीं की गई। कोर्ट ने टिप्पणी करते हुए कहा कि सड़कों पर गड्ढे वैसे ही खुले हुए हैं और सड़कों पर आवारा पशु वैसे ही घूम रहे हैं।कोर्ट के आदेशों का पालन नहीं हो रहा है। क्यों न आपके खिलाफ अवमानना की कार्रवाई की जाए।

न्यायाधीश एम.एन.भंडारी ने यह अंतरिम निर्देश पिछली साल नवंबर महीने में सांड के सींग मारने से अर्जेंटीना के पर्यटक जुआन की मौत मामले में लिए गए स्वप्रेरित प्रसंज्ञान मामले में सुनवाई करते हुए दिया। सुनवाई के दौरान न्यायमित्र ने कहा कि स्मार्ट सिटी में भी कुछ नहीं हो रहा। जिस पर अदालत ने कहा कि उसे भी देखेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajasthan High court issues contempt notice to ACS UDH, JDC and corporation commissioner
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: justice m n bhandari, justice bhandari, rajasthan high court, contempt notice, acs udh, jdc, corporation commissioner, rajasthan high court notice issues, urban development department, pk goyal, vaibhav ghalia, mohanlal yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved