• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 - कांग्रेस को भाजपा ने कानून व्यवस्था, दुष्कर्म, महिला अत्याचार के मामलों में घेरा

Rajasthan Assembly Elections 2023 - BJP cornered Congress on law and order, rape, women atrocities issues - Jaipur News in Hindi

जयपुर । राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में कानून व्यवस्था, महिला दुष्कर्म और महिला अत्याचार के मामलों को लेकर भाजपा नेता गहलोत सरकार पर लगातार हमला किए हुए है । भाजपा का चुनाव प्रचार इस बार गहलोत सरकार की कानून व्यवस्था की ज्यादा खामी उजागर कर रहा है ।

भाजपा नेताओं का कहना है कि आखिर किस मुहं से कांग्रेस के नेता वोट मागेंगे उन माताओं व बेटियों से जो दुष्कर्म का शिकार हुई है।वहीं चीखती हुई महिलाए, जलती हुई भट्टी, कॉलेज जाने वाली युवतियॉ सभी का एक ही सवाल है कि गहलोत सरकार सुरक्षा नहीं दे पाई है ।

2020-2021 एनसीआरबी की रिपोर्ट के अनुसार महिला दुष्कर्म में राजस्थान पहले पायदान पर है ।भाजपा नेताओं का कहना है कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव चरम पर है , लेकिन अब बड़ी बड़ी सभाएं करके बड़ी बड़ी योजनाओं को आम आदमी तक पहुंचाया जा रहा है । लेकिन महिला सुरक्षा की बात हो तो राजस्थान के हालात बद से बदतर है ।
राजस्थान में महिलाओं और नाबालिग बालिकाओं के साथ हो रही दुष्कर्म की घटनाओं के आंकड़ें चौंकाने वाले हैं। चाहे 4 साल की बच्ची हो या अधेड़ महिला हो कोई भी सुरक्षित नहीं है । कांग्रेस सरकार के राज में दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ गई है व एनसीआरबी की रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान इसमे नम्बर एक पर आ गया है । सितंबर 2023 में जयपुर जिले के पापड़ गांव में महिला के साथ रेप कर उसको जला दिया गया । कांग्रेस सरकार की तरफ से आज तक किसी भी महिला सुरक्षा पर उठे सवाल पर संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया ।

भाजपा नेताओं का आरोप है कि ये वो आंकड़े है जो हमे दिख जाते है नजर में आ रहे है लेकिन ऐसे बहुत से केस होंगे जो हमारी नज़रों में नही आ पा रहे होंगे । भाजपा नेताओं का आरोप है कि महिलाओ की आबरू को तार तार करने वाले आज भी खुले घूम रहे है । कठोर कार्यवाही नही होने की वजह से ऐसे मामलो में वृद्धि होती जा रही है ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajasthan Assembly Elections 2023 - BJP cornered Congress on law and order, rape, women atrocities issues
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan assembly elections 2023, rajasthan bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved