• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान : निजामुद्दीन से लौटे 183 जमात सदस्यों की होगी स्क्रीनिंग

Rajasthan: 183 Jamaat members returning from Nizamuddin to be screened - Jaipur News in Hindi

जयपुर। दिल्ली में पिछले महीने आयोजित तबलीगी जमात कार्यक्रम में भाग लेने वाले राजस्थान के लगभग 183 निवासियों की पहचान की गई है, जिनमें नेपाल के पांच लोग भी शामिल हैं। प्रदेश के पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह ने बुधवार को कहा कि माना जा रहा है कि इन लोगों ने राज्य के 13 जिलों में प्रवेश किया है, इन सभी की स्क्रीनिंग की जाएगी।
उन्होंने कहा कि इन लोगों ने झुंझुनू, दौसा, अलवर, टोंक, श्रीगंगानगर, भरतपुर, करौली, जोधपुर, बाड़मेर, हनुमानगढ़, चूरू और जयपुर शहर में प्रवेश किया है।
सिंह ने कहा, यह संभव है कि अन्य राज्यों से यहां आने वाले तबलीगी सदस्य भी दिल्ली में मरकज के संपर्क में आए हों। जिला मजिस्ट्रेटों और जिला पुलिस अधीक्षकों को इन लोगों की स्क्रीनिंग के लिए निर्देश जारी किए गए हैं। इसके अलावा इन्हें चिकित्सा आइसोलेशन व एकांतवास में रखने के लिए भी कहा गया है।
सिंह ने कहा कि राजस्थान के ऐसे निवासियों की पहचान करने के लिए गहन जांच की गई है, जो दिल्ली के निजामुद्दीन में जमात में भाग लेने गए व अन्य सदस्यों के संपर्क में आए और फिर राज्य लौट आए।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajasthan: 183 Jamaat members returning from Nizamuddin to be screened
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, nizamuddin jamat, 183 jamaat members, screening, covid-19, coronavirus, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved