• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान उपचुनाव: मुख्यमंत्री ने मतगणना के बाद जश्न मानाने से मना किया

Raj bypolls: CM calls to avoid celebrations as counting begins - Jaipur News in Hindi

जयपुर । राजस्थान के उपचुनावों की तीन सीटों सहाड़ा, राजसमंद और सुजानगढ़ के लिए सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हुई, जिसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोविड महामारी के मद्देनजर किसी भी तरह के उत्सव या भीड़ से बचने की अपील की। अपने ट्वीट में, सीएम ने कहा, "आज उपचुनावों के परिणाम घोषित किए जाएंगे। मैं सभी से अपील करता हूं कि किसी भी तरह के उत्सव, भीड़ इकट्ठा करने या पटाखे जलाने से बचें। इस समय राजनीतिक नेताओं, कार्यकतार्ओं में अनुशासनात्मक रवैया बहुत महत्वपूर्ण है। और विजेताओं को सभी दिशानिदेशरें का पालन करना चाहिए और उचित व्यवहार करना चाहिए।"

कांग्रेस, भाजपा और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सहित तीन दलों के कुल 27 उम्मीदवारों ने 17 अप्रैल को चुनाव लड़ा था, जिसमें 60.37 प्रतिशत मतदान हुआ था।

राजसमंद में बीजेपी ने दीप्ति माहेश्वरी को कांग्रेस के तनसुख बोहरा के खिलाफ मैदान में उतारा है, सहादा में गायत्री त्रिवेदी को रतनलाल जाट के खिलाफ मैदान में उतारा है, जबकि सुजानगढ़ में कांग्रेस के मनोज मेघवाल को बीजेपी के खेमाराम मेघवाल के खिलाफ चुनाव में उतारा था।

सभी कोविड प्रोटोकॉल के तहत मतगणना जारी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Raj bypolls: CM calls to avoid celebrations as counting begins
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: raj bypolls, cm calls to avoid celebrations as counting begins, ashok gehlot, celebrations, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved