• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल गाँधी और अशोक गहलोत बतायें कि सम्पूर्ण कर्जमाफी का वादा कब पूरा होगा - अरूण सिंह

Rahul Gandhi and Ashok Gehlot tell when the promise of full debt waiver will be fulfilled - Arun Singh - Jaipur News in Hindi

जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेता राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी हो या कांग्रेस के अन्य नेता सभी किसानों को गुमराह कर रहे हैं। कांग्रेस का किसान आंदोलन को सीधा-सीधा समर्थन है। कांग्रेस का सदैव ही ये दोगला चरित्र रहा है और कभी किसी बात को कहना फिर उसी बात से यू-टर्न करना, सदैव कांग्रेस का विरोधाभास रहा है।

प्रदेश भाजापा कार्यालाय में एक प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि उदाहरण के रूप में अगर देखें जब विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देशभर में लाॅकडाउन की घोषणा की जिसके कारण कोरोना की महामारी से हम सब बच सके। पूरे विश्वभर के लोगों ने तारीफ की। राहुल गाँधी ट्विटर पर लिखते थे कि मोदी जी बताइये कि लाॅकडाउन कब हटायेंगे। 07 मई को राहुल गाँधी जी ने अपने ट्विटर हैण्डल से लिखा कि मोदी जी बताइये कि लाॅकडाउन कब हटायेंगे और उसी समय कांग्रेस की सरकार 30 मई को पंजाब के मुख्यमंत्री लाॅकडाउन की सीमा बढ़ा रहे हैं। 07 अप्रैल को राजस्थान के मुख्यमंत्री बोलते हैं कि लाॅकडाउन को नहीं हटायेंगे। 29 अप्रैल को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कहते हैं कि और अधिक समय तक एक्सटेंड कर रहे हंै।

अरूण सिंह ने कहा कि मैं पूछना चाहूंगा कि 07 अप्रैल को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ये कह रहे थे कि लाॅकडाउन का समय और बढ़ा रहे हैं, जरूरत है। उसी समय राहुल गाँधी जी मोदी जी से ये पूछते हैं कि इसको कब हटायेंगे। इस प्रकार का आपस में विरोधाभास कांग्रेस पार्टी के अन्तर्गत है।

उन्होंने कहा कि वैक्सीन की शुरूआत हुई, पूरे देश में विश्व के लोगों ने भारत के वैज्ञानिकों की तारीफ की। दो प्रकार की वैक्सीन भारत बायोट्रिक और सीरम के माध्यम से देश में लाँच हुई और विश्व के लोग भी प्रधानमंत्री मोदी का और वैज्ञानिकों की तारीफ कर रहे थे और 23 दिसम्बर को राहुल गाँधी जी पूछते हैं कि मोदी जी आप बताइये कि चाईना, रसिया, अमेरिका में वैक्सीन आ गई है, भारत में कब नम्बर आयेगा, ये 23 दिसम्बर को राहुल गाँधी पूछते हैं ट्विटर हैण्डल से और वैक्सीन आने के बाद, तुरन्त वैक्सीन आ जाती है एक हफ्ते के अन्दर वैक्सीन आने के बाद कांग्रेस के नेता शशि थरूर, जयराम रमेश, आनन्द शर्मा ये भारत की वैक्सीन पर प्रश्न चिन्ह लगाते हैं, लोगों के मन में भ्रम की स्थिति पैदा करते हैं। एक तरफ आपके नेता कह रहे हैं कि वैक्सीन हिन्दुस्तान में कब आयेगी, जब भारत के वैज्ञानिकों द्वारा ही वैक्सीन लाँच हो जाती है तो एक हफ्ते के अन्दर ही आपके नेता उस पर प्रश्न चिन्ह लगाते हैं, वैज्ञानिकों का अपमान करते है, लोगों के मन में भ्रम की स्थिति पैदा करते है। यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र है, कंफ्यूज्ड पार्टी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi and Ashok Gehlot tell when the promise of full debt waiver will be fulfilled - Arun Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arun singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved