• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पीएम की रैली को देख कांग्रेस के तोते उड़े - राजेन्द्र राठौड़

PM rally to see Congress parrots - Rajendra Rathod - Jaipur News in Hindi

जयपुर । प्रदेश के ग्रामीण विकास पंचायतीराज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लाभार्थी जन संवाद कार्यक्रम के बाद कांग्रेस के आला नेताओं की बयानबाजी से लाभार्थियों का अपमान हो रहा है। उत्साह से विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी जयपुर पीएम मोदी की रैली में आये थे, उसके बाद कांग्रेसी नेताओं के तोते उड़ गये है।



राजेन्द्र राठौड़ ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट पर आरोप लगाते हुए कहा कि भामाशाह एवं मुख्यमंत्री जनस्वावलम्बन अभियान को ढ़कोसला बताने वाले सचिन पायलट द्वारा प्रदेश की प्रभावी योजनाओं पर टीका-टिप्पणी गलत है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस का 52 वर्षों तक प्रदेश में राज रहा और राजस्थान प्रदेश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में करीब 4 करोड़, 3 लाख, 56 हजार लोगों को विभिन्न केन्द्र एवं राज्य की योजनाओं से लाभ मिला है। लेकिन कांग्रेस 4 हजार लाभान्वितों की संख्या ही प्रस्तुत करके दिखाये। कांग्रेस ने मात्र कागजों पर ही योजनाऐं दौड़ायी, धरातल पर योजनाऐं कहीं नहीं दिखी।

राठौड़ ने एक सवाल के जवाब में कहा कि काँग्रेस के हर सम्मेलन में जूते-चप्पल चल रहे है। ऐसा लगता है कि काँग्रेस में आन्तरिक लोकतंत्र समाप्त हो गया है। इसलिए शान्ति बनायें रखने के लिए इन सम्मेलनों में पुलिस की अतिरिक्त व्यवस्था करनी पड़ेगी।



राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि सत्ता को लालायित कांग्रेसी नेता मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर आपस में बयानबाजी कर रहे है। कांग्रेस ने गरीबों का उपहास उड़ाया और केवल मात्र आपसी प्रतिद्वंद्विता के कारण गम्भीर दुश्मनी पैदा कर दी है। काँग्रेस के द्वारा मतदाता सूची पर गम्भीर आरोप लगाना सरासर गलत है, निर्वाचन आयोग संवैधानिक संस्था है और काँग्रेस ने सदैव संवैधानिक संस्थाओं का बेजा फायदा उठाकर आरोप-प्रत्यारोप लगाती रही है।




एक सवाल के जवाब में राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि भाजपा ने श्रेष्ठ में सर्वश्रेष्ठ अध्यक्ष का चयन किया है। छोटी सी ढ़ाणी में हल चलाने वाला व्यक्ति पार्टी का अध्यक्ष बना है। चाय बेचने वाला व्यक्ति प्रधानमंत्री बन सकता है, यह भाजपा में ही सम्भव है। जबकि कांग्रेस में पैराशूटी नेता कहीं भी किधर से शहजादे राजकुमार की सिफारिश पर अध्यक्ष बन सकता है। भाजपा में ‘‘कार्यकर्ता कल्चर’’ है और कांग्रेस में ‘‘पैराशूटी कल्चर’’ है।






ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM rally to see Congress parrots - Rajendra Rathod
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rural development panchayat raj rajendra rathod, rajasthan news, rajasthan hindi news, jaipur news, pm modi, congress state president sachin pilot, rajasthan vidhansabha chunav-2018, rajasthan chunav-2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved