• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पीएम नरेंद्र मोदी के दो जूनियर मोदी कौन है, यहां पढ़े

PM Narendra Modi and Who is  two junior Modi - Jaipur News in Hindi

जयपुर । कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी की वजह से दो जूनियर मोदी देश के बाहर आराम फरमा रहे है और केंद्र सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। पिंकसिटी प्रेस क्लब में चाय पर चर्चा के दौरान चतुर्वेदी ने कहा कि महिला पत्रकारों के यौन उत्पीड़न के मामले में सीएम वसुंधरा राजे और केंद्र में केंद्रीय मंत्रियों की चुपी यह बताने के लिए काफी है भाजपा सरकार महिला विरोधी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की लापरवाही के चलते नीरव मोदी और ललित मोदी नाम के यह दो शख्स विदेशों में मौज कर रहे है। उन्होंने कहा कि भले ही भाजपा के कार्यकर्ता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को चाणक्य माने, लेकिन कर्नाटक में शाह की चाणक्यगिरी नहीं चली। चतुर्वेदी ने कहा कि शाह सिर्फ पीआर के चाणक्य है। वहीं पीएम को चोर बोलने के सवाल पर प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि यह भाजपा नेताओं ने कहा था इटालियन मां, खूनी पंजा, 40 लाख की गर्ल फ्रेंड। उन्होंने आरोप लगाया कि राफेल डील के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी जवाब नहीं देकर जिम्मेदारी से नहीं बच सकते है।










ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Narendra Modi and Who is two junior Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress national spokesperson priyanka chaturvedi, pm narendra modi, neerav modi, lalit modi, jaipur news, rajasthan congress, amit shah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved