• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन योजना में औद्योगिक प्रतिष्ठान भागीदारी निभाएं : शेखावत

जयपुर। उद्योग मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने कहा है कि प्रदेश के औद्योगिक घरानों के साथ ही निर्यात, सर्विस, बैंकिंग, बीमा, टेलीकम्यूनिकेशन आदि क्षेत्र के प्रतिष्ठान कार्पोरेट सामाजिक दायित्व के तहत मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान के दूसरे चरण में सक्रिय भागीदारी निभाने के लिए आगे आएं। उन्होंने स्वप्रेरणा से सामाजिक दायित्व गतिविधियों के संचालन की शेखावटी की परंपरा की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि राज्य में विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रही संस्थाओं को सामाजिक दायित्व निभाने की पहल करनी होगी।

शेखावत मंगलवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन योजना के कार्पोरेट को-आर्डिनेशन सेल के उपसमूह प्रथम की बैठक ले रहे थे। उन्होंने बताया कि दूसरे चरण में सीएसआर के तहत करीब 25 करोड़ रुपए उपलब्ध कराए जा चुके हैं। पहले चरण में सीएसआर में 35 करोड़ रुपए के कार्य करवाए गए।

शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान की महत्ता और इससे जुड़े व्यापक हितों को देखते हुए कार्पोरेट घरानों को सीएसआर के लिए उपलब्ध राशि में से अधिक से अधिक राशि जल संरक्षण, जल स्रोतों के रखरखाव, पौधरोपण, उपलब्ध जल संसाधनों के बेहतर प्रबंधन आदि कार्यों पर उपलब्ध करानी चाहिए।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-play Role of industrial establishment participation in mukhyamantri jal Swavalamban Yojana: Shekhawat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajpal singh shekhawat, industry minister, play, role, industrial establishment, participation, mukhyamantri jal swavalamban yojana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved